For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पाकिस्तानी मीडिया का नया कारनामा- आमिर खान को हत्यारा बताकर चलाई ब्रेकिंग न्यूज- Troll

    |

    सुपरस्टार आमिर खान अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर लगातार चर्चा में रहते हैं और इस समय जो कुछ हुआ वो आपको काफी ज्यादा चौंकाने वाला है। लगातार अपनी हरकतों के कारण पाकिस्तान चर्चा में रहता ही है लेकिन इस बार पाकिस्तानी मीडिया ने एक ऐसी हरकत की है जिससे वा लगातार सोशल मी़डिया पर ट्रोल हो रहे हैं। बता दें कि पाकिस्तानी मीडिया ने भारत के सुपरस्टार आमिर खान को एक हत्यारे के रूप में दिखाया था।

    तेलुगू सिनेमा के दिहाड़ी मजदूरों के लिए अमिताभ बच्चन ने किया दान- चिरंजीवी ने बोला थैंक्सतेलुगू सिनेमा के दिहाड़ी मजदूरों के लिए अमिताभ बच्चन ने किया दान- चिरंजीवी ने बोला थैंक्स

    एक न्यूज चैनल के इस हरकत के बाद चैनल को काफी ट्रोल किया जाता है। आमिर खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

    गौरतलब है कि पाकिस्तान की एक कोर्ट ने वहां एक नेता जो कि राजनीतिक पार्टी मुहाजिर कौमी आंदोलन-हक्की (MQM) के एक सदस्य हैं उनपर मर्डर केस चल रहा था।

    हुई ये गलती

    हुई ये गलती

    बस इसी को लेकर पाकिस्तानी मीडिया से एक गलती हो गई कि उन्होने नेता आमिर खान की बजाय भारत अभिनेता आमिर खान की तस्वीर चला दी थी।

    सुधारी गलती लेकिन हुए ट्रोल

    सुधारी गलती लेकिन हुए ट्रोल

    इसके बाद इस चैनक को लोग जमकर लताड़ लगा रहे हैँ। जब चैनल ये सब देखा कि उनसे काफी बड़ी गलती हुई है तो उसने फौरन इस गलती को सुधार लिया लेकिन जब तक ये कई लोगों तक पहुंच चुका था।

    उर्दू चैनल

    उर्दू चैनल

    पाकिस्तान का ये उर्दू चैनल है जो कि धड़ल्ले से वायरल है और लगातार हंसी का पात्र बना हुआ है। सोशल मीडिया यूजर्स ने बुरा भला सुनाया है और अपनी अपनी बात रखी है।

    लाल सिंह चड्डा

    लाल सिंह चड्डा

    वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं लेकिन कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट बदली जा सकती है।

    कर रहे हैं धमाके की तैयारी

    कर रहे हैं धमाके की तैयारी

    आमिर खान इस समय फिल्म को एक धमाकेदार स्तर ले जाने के लिए कई तरह की तैयारियां कर रहे हैं। किसी तरह से रिस्क नहीं लेना चाहते।

    करीना कपूर खान

    करीना कपूर खान

    इस फिल्म में एक बार फिर से उनके साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं। पहले भी साथ में काम करके कमाल किया था।

    English summary
    Superstar Aamir khan is a Murderer says Pakistani Media get troll badly in the Social Media platform.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X