For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर आया पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दिल, गाने के साथ शेयर की खास फोटो

    |

    श्रीदेवी की फिल्म मॅाम में उनकी बेटी की भूमिका पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने निभाई। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए यह जाहिर किया है कि वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से बेहद प्रभावित हैं। सजल ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की एक तस्वीर शेयर अपना दिल खोलकर रखा है।

    सजल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सफेद टी शर्ट में आर्यन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह खुलकर पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए सजल ने शाहरुख और अनुष्का के हिट सांग हवाएं को लाल दिल वाले इमोजी के साथ शेयर किया है। वैसे आपको बता दें कि सजल की शादी हो चुकी है। साल 2020 में एक्ट्रेस ने अपने लंबे समय से ब्वॅायफ्रेंड अहद रजा मीर से अबू धाबी में शादी की। सजल पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री का लोकप्रिय चेहरा हैं।

    फिल्म का प्रीमियर 2022

    फिल्म का प्रीमियर 2022

    जल्द ही वह शेखर कपूर निर्देशित फिल्म व्हाट्सलव गॅाटटू डू विद इट में नजर आयेंगी। इस फिल्म का प्रीमियर 2022 टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। इस फिल्म में काम करने को लेकर सजल ने अपना आभार व्यक्त करते हुए लिखा था किमेरी शुरुआत एक पूर्ण सपना था और मेरे दिल को अपार कृतज्ञता से भर देता है।

    विश्व मंच पर पाकिस्तान

    विश्व मंच पर पाकिस्तान

    यह khanjemima &shekharkapur के बिना संभव नहीं होता, मैं प्यार, प्रशंसा से अभिभूत हूं।" "और सबसे बढ़कर, मैं विश्व मंच पर पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने का अवसर पाकर बेहद विनम्र हूं। धन्यवाद, टोरंटो यह एक पूर्ण सम्मान रहा है।

    सजल अली खूबसूरत

    सजल अली खूबसूरत

    आशा करता हूँ आप फिर मिलेंगे। मेरे लिए हमेशा मेरे साथ रहने के लिए मेरे परिवार और करीबी दोस्तों का विशेष धन्यवाद, "उसने जोड़ा। इसमें शबाना आजमी भी हैं। फिल्म जेमिमा गोल्डस्मिथ द्वारा समर्थित है।

    English summary
    Pakistani actress Sajal Aly lovely post for shahrukh khan son aryan khan,have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X