For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड में बैन होने को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan ने कही बड़ी बात, 'कलाकार सॉफ्ट टारगेट हैं'

    |

    Mahira Khan: माहिरा खान ने शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में सफर शुरु किया था। लेकिन फिर पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन कर दिया गया.. लिहाजा एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्मों से दूरी बना ली। लेकिन माहिरा की कई बॉलीवुड कलाकारों से आज भी अच्छी दोस्ती है। हाल ही में उन्हें ऋतिक रोशन के साथ जेद्दाह में भी एक इवेंट के दौरान देखा गया था।

    बीते दिन माहिरा खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि भारत और पाकिस्तान के एक्टर्स अभी भी एक-दूसरे से मिलते हैं। बस वो सोशल मीडिया पर ये दर्शाते नहीं हैं क्योंकि दोनों देशों की राजनीति के बीच कलाकार सबसे आसान टारगेट होते हैं।

    Aamir Khan With Jr NTR: केजीएफ डायरेक्टर की फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ दिखेंगे आमिर खान!Aamir Khan With Jr NTR: केजीएफ डायरेक्टर की फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ दिखेंगे आमिर खान!

    दोनों देशों में कलाकार सॉफ्ट टारगेट हैं

    भारत में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, माहिरा ने वैराइटी (Variety) के साथ एक इंटरव्यू में कहा, "भारत में काम करने का मेरा समय सबसे अद्भुत था। मैं अभी भी बहुत से लोगों के संपर्क में हूं और हम एक दूसरे को बहुत चाहते हैं.. दुर्भाग्य से, हम सॉफ्ट टारगेट हैं, चाहे हम यहां पाकिस्तान में हों, चाहे वे वहां भारत में हों। चूंकि हम कलाकार हैं, और कला के धागे से जुड़े हुए हैं, हमारी आपस में बनती है। हम एक-दूसरे का खयाल रखने की कोशिश कर रहे हैं। हम सोशल मीडिया पर जो कुछ भी लिखते हैं, बहुत सावधान रहते हैं। ऐसा नहीं है कि हम एक दूसरे से बात नहीं करते। ऐसा नहीं है कि हम एक-दूसरे को बर्थडे विश नहीं करते। ऐसा नहीं है कि हम अलग-अलग देशों में एक-दूसरे से नहीं मिलते। ऐसा नहीं है.. हम वास्तव में केवल अपनी रक्षा नहीं कर रहे हैं बल्कि एक दूसरे की रक्षा कर रहे हैं।"

    माहिरा ने आगे कहा कि इसके पीछे मुख्य रूप से राजनीति है। उन्होंने कहा, "दुर्भाग्य से, यह राजनीति है, यह एक व्यक्तिगत बात नहीं है। दोनों छोर पर, हम बलि का बकरा रहेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि एक दिन हालात बेहतर होंगे और दोनों देशों के एक्टर्स फिर से साथ में काम कर पाएंगे।

    English summary
    Mahira Khan said that actors will always be treated as ‘scapegoats’ in both India and Pakistan and as artists one can only hope that someone in power does not use them as ‘easy targets.’
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X