For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पाकिस्तान के इस स्टार ने खुद को बताया ISI एजेंट, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा, शॉकिंग!

    |

    पाकिस्तान और भारत के बीच इन दिनों हालात ठीक नहीं चल रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान के एक लोकप्रिय एक्टर ने ट्टीट कर सनसनी फैला दी है। इस एक्टर ने खुद के नाम को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से जोड़ लिया है।जो कि काफी हैरान करने वाली खबर है।

    आपको याद दिला दें कि इस एक्टर को लेकर भारतीय चैनल पिछले काफी समय से ये दावा कर रहा था कि वह आईएसआई का अंडरकवर एजेंट है।

    लेकिन पूरा मामला कभी भी खुल कर सामने नहीं आया। अब खुद इस पाक स्टार ने इस बात का इसरार किया है कि वह पाकिस्तानी आईएसआई एजेंट है। ये अभिनेता कोई और नहीं बल्कि हमजा अली अब्बासी हैं। चलिए जानते हैं कि क्या है आखिरकार पूरा मामला।

    पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर ट्टीट

    पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर ट्टीट

    पाक कलाकार हमजा अली अब्बास ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर ट्टीट किया। भारतीय मीडिया को निशाना बनाते हुए कहा कि एक भारतीय चैनल का दावा है कि मैं आईएसआई का अंडरकवर एजेंट हूं।

    हां, मैं एजेंट हूं..मुझे गर्व है

    हां, मैं एजेंट हूं..मुझे गर्व है

    उन्होंने आगे लिखा है किमैं अंडरकवर नहीं बल्कि पूरी तरह से और गर्व के साथ आईएसआई एजेंट हूं। मैं ये भी साफ करना चाहता हूं कि मैं ही नहीं पाकिस्तान के सभी 20 करोड़ लोग भी आईएसआई एजेंट हैं।

    पाकिस्तान से मिल रहा है रिएक्शन

    पाकिस्तान से मिल रहा है रिएक्शन

    बता दें कि इस ट्टीट के बाद हमजा को बैक टू बैक पाकिस्तान से कई लोगों के रिएक्शन मिल रहे हैं। कोई उनका साथ दे रहा तो कोई ट्रोल कर रहा है। अभी तक लोग उन्हें बैक टू बैक आईएसआई का एजेंट बताए जाने पर प्रतिक्रिया देते जा रहे हैं।

    कश्मीर मुद्दे पर विवादित ट्टीट

    कश्मीर मुद्दे पर विवादित ट्टीट

    इतना ही नहीं अब्बास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह कई बार पीएम मोदी और कश्मीर मुद्दे पर विवादित ट्टीट कर चर्चा में आ चुके हैं। खासकर पीएम मोदी और आरएसएस की विचारधारा पर कई ट्टीट किए थे।

    प्रतिबंध का सामना

    प्रतिबंध का सामना

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान में भी अपने बयान के कारण अब्बासी कई बार मीडिया के निशाने पर आ चुके हैं। यहां तक उन पर प्रतिबंध भी लगाया जा चुका है।

    इमरान खान के साथ

    इमरान खान के साथ

    पाक के पीएम इमरान खान ने 14 अगस्त को भारत सरकार और पीएम मोदी के साथ आरएसएस पर कई आरोप लगाए थे। हमजा ने भी इन आरोपों का समर्थन किया है। उन्हें कई बार इमरान खान की रैली में भी देखा गया है।

    English summary
    Pakistani actor hamza ali abbasi declared himself IsI agent, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X