For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पाकिस्तान में हिंदी फिल्मों की सीडी तोड़ने पर बॅालीवुड का फूटा गुस्सा कहा- देश सबसे पहले

    |

    जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के भारत सरकार के फैसले के बाद पाकिस्तान ने बॅालीवुड पर पूरी तरह से हमला बोल दिया है। जहां पर पहले बॅालीवुड फिल्मों को पाक में बैन किया गया। वहीं अब घर में घूसकर छापेमारी की जा रही है। जी हां, इस बार पाकिस्तान सरकार ने देश में भारतीय फिल्मों की सीडी की ब्रिकी के खिलाफ मुहिम शुरू कर दी है।

    पाकिस्तान के अखबार डॅान में छपी एक रिपोर्ट में इसका जिक्र किया गया है। रिपोर्ट अनुसार पाक के पीएम इमरान खान की विशेष सलाहकार फिरदौस आशिन अवान ने बताया कि भारतीय विज्ञापनों पर प्रतिबंध लगा दिया है।

    भारतीय फिल्मों की सीडी जब्त करने के लिए भी पाकिस्तान में मुहिम शुरू की गई है। वह आगे रिपोर्ट में इसका खुलासा करती हैं कि इस्लामाबाद में इसकी शुरूआत हो चुकी है। प्रांतीय सरकारों के साथ मिलकर इसे जल्द देश के अन्य हिस्सों में भी चलाया जाएगा।

    पाक को इतनी अहमियत क्यों

    पाक को इतनी अहमियत क्यों

    इसके बाद कई हिंदी फिल्मों को पाकिस्तान में जलाने का मामला भी सामने आया है। इस पर बॅालीवुड के स्टार्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। न्यूज 18 से बात करते हुए पुनीत इस्सर ने कहा है कि हम पाकिस्तान को इतनी अहमियत क्यों देते हैं।

    पाक की मेरे देश के सामने कोई अहमियत

    पाक की मेरे देश के सामने कोई अहमियत

    वह इसके आगे कहते हैं कि मैं ना पाकिस्तान को जानता हूं और ना पाक की मेरे देश के सामने कोई अहमियत है। हम दोस्ती का हाथ बढ़ाते हैं और वो हमला करते हैं। पाक ने कारगिल वॅार के बाद मुंबई हमला और पुलवामा सहित कई घाव दिए हैं।

    इससे मुझे और बॅालीवुड को कोई फर्क नहीं पड़ता

    इससे मुझे और बॅालीवुड को कोई फर्क नहीं पड़ता

    पाकिस्तान में बॅालीवुड को बैन किए जाने पर वह कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बताते हैं कि इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता।

    पाक को हमारी जरूरत है

    पाक को हमारी जरूरत है

    मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने इस संबंध में कहा कि बॅालीवुड के पाक में बंद होने से कोई फर्क नहीं पड़ता। पाक को हमारी जरूरत है। हमें उनकी नहीं। देश हित में जो फैसला आएगा उसे माना जाएगा। बॅालीवुड के कलाकारों का मुझे नहीं पता लेकिन मेरे लिए देश पहले हैं।

    शाहरूख..सलमान नहीं चलेंगे तो क्या

    शाहरूख..सलमान नहीं चलेंगे तो क्या

    सुनील पाल ने इस पूरे मामले पर अपनी मजाकिया प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर पाकिस्तान में शाहरूख..सलमान नहीं चलेंगे तो क्या इमरान खान चलेंगे। वहां के लोग इमरान को झेलकर पागल हो जाएगी। वह आगे कहते हैं कि देश सबसे पहले है। बाकी सब बाद में।

    हमें एकता दिखानी चाहिए

    हमें एकता दिखानी चाहिए

    फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने कहा है कि इमरान को अपनी जनता के सामने बड़ा दिखना है। हमें एकता दिखाते हुए अपनी फिल्मों को वहां रिलीज करने से इंकार कर देना चाहिए।

    English summary
    Pakistan Pm Imran Khan campaign against sale of Bollywood film celeb reaction
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X