For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सान्या मल्होत्रा के हाथ लगा जैकपॉट, बनी शाहरूख खान - अटली फिल्म की हीरोइन, जानिए डीटेल्स

    |

    शाहरूख खान की अगली फिल्म साउथ से सुपरस्टार डायरेक्टर अटली के साथ है। इस फिल्म का नाम सनकी बताया जा रहा है और माना जा रहा है कि ये विशुद्ध मसाला फिल्म है। फिल्म में शाहरूख खान के अपोज़िट अपना हिंदी डेब्यू करने जा रही हैं साउथ की सुपरस्टार नयनतारा। और अब इस फिल्म की कास्ट से जुड़ चुकी हैं दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा।

    माना जा रहा है कि सान्या, फिल्म में शाहरूख खान के अपोज़िट तो नहीं दिखाई देंगी लेकिन फिल्म में सान्या एक बहुत ही अहम भूमिका में दिखाई देंगी। इस फिल्म के लिए सान्या ने तैैयारी भी शुरू कर दी है। सान्या मल्होत्रा, शाहरूख खान की बहुत बड़ी फैन हैं।

    गौरतलब है कि सान्या मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरूआत, आमिर खान की फिल्म दंगल के साथ की थीं। इससे भी दिलचस्प ये ही दंगल में उनकी बहन फातिमा सना शेख का भी नाम शाहरूख खान की राजकुमार हिरानी फिल्म के साथ काफी समय तक जोड़ा जा रहा था। लेकिन शाहरूख खान आखिरकार, सान्या मल्होत्रा के हिस्से आ चुके हैं।

    pagglait-girl-sanya-malhotra-joins-shahrukh-khan-nayanthara-atlee-s-next-film-more-details-here

    अगर अटली की इस फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में शाहरूख खान डबल रोल में दिखाई दे सकते हैं। वहीं फिल्म की कास्ट को काफी बड़ा कहा जा रहा है जिसमें साउथ और हिंदी सिनेमा के कई बड़े सितारों के होने की खबर है।

    शानदार शुरूआत

    शानदार शुरूआत

    सान्या मल्होत्रा की शानदार शुरूआत हुई थी आमिर खान की फिल्म दंगल के साथ। इसके बाद तो सान्या ने कभी पीछे मुड़कर देखा ही नहीं। एक ऐसी फिल्म में अपनी जगह बनाकर रखना जहां मुख्य किरदार ना हो, सान्या ने दंगल में फातिमा सना शेख के साथ बराबरी से सबका ध्यान खींचा और इसके बाद उन्होंने अपने करियर में अलग अलग तरह के किरदारों की लाईन लगा दी।

    पटाखा से पगलैट तक

    पटाखा से पगलैट तक

    सान्या मल्होत्रा ने अपने छोटे से करियर में ढेरों प्रयोग किए और वो सारे प्रयोग सफल रहे। चाहे वो रितेश बत्रा की फोटोग्राफ में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनकी केमिस्ट्री रही हो या फिर विशाल भारद्वाज की पटाखा में राधिका मदन के साथ उनका झंझट भरा रिश्ता। बधाई हो जैसी फिल्म में सपोर्टिंग कास्ट में भी फिल्म को मज़बूती देना और पगलैट जैसी फिल्म में जहां सपोर्टिंग कास्ट की शानदार लिस्ट हो, वहां अपने काम से पूरी फिल्म का फोकस खुद पर से ना हटने देना।

    डिजिटल दुनिया में रखा कदम

    डिजिटल दुनिया में रखा कदम

    पगलैट और लूडो जैसी फिल्मों से सान्या मल्होत्रा ने डिजिटल दुनिया में कदम रखा। अनुरास बसु की लूडो में आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी अटपटी सी केमिस्ट्री हर किसी को पसंद आई वहीं शकुंतला देवी में विद्या बालन की बेटी के किरदार में भी उन्होंने मां - बेटी के रिश्ते की उधेड़बुन को दर्शकों के सामने बेहतरीन तरीके से रखा।

    शाहरूख खान की फिल्म के लिए शूटिंग

    शाहरूख खान की फिल्म के लिए शूटिंग

    अपनी अगली फिल्म लव हॉस्टल में सान्या मल्होत्रा विक्रांत मसीह के साथ शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। इस फिल्म को शाहरूख खान की कंपनी रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है और इसे डायरेक्ट कर रहे हैं नेशनल अवार्ड विनिंग डायरेक्टर शंकर रमन।

    हाल ही में हुईं ट्रोल

    हाल ही में हुईं ट्रोल

    हाल ही में सान्या मल्होत्रा ने लव हॉस्टल की शूटिंग खत्म होने का एलान किया। इस फिल्म में बॉबी देओल भी लीड भूमिका में दिखाई देंगे। सान्या ने फिल्म के बारे में एलान करते हुए बॉबी देओल को सनी देओल लिख दिया जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

    आने वाला प्रोजेक्ट

    आने वाला प्रोजेक्ट

    सान्या मल्होत्रा की अगली फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर एक नेटफ्लिक्स फिल्म है जिसे करण जौहर की कंपनी धर्माटिक इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म में सान्या मल्होत्रा के अपोज़िट भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी दिखाई देंगे। फिल्म अरेंज मैरिज में फंसे एक कपल की कहानी है।

    करियर की शुरूआत में रिजेक्शन

    करियर की शुरूआत में रिजेक्शन

    अपने करियर की शुरआत से पहले, जब सान्या संघर्ष कर रही थीं तो उन्होंने डांस इंडिया डांस के लिए ऑडीशन दिया था और उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरे पास टीआरपी बटोरने वाली किसी इमोशनल घर की या संघर्ष की कहानी नहीं थी, इसलिए मुझे रिजेक्ट कर दिया गया था। बाद में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान, सान्या ने ये बात डांस दीवाने के मंच पर जज धर्मेश को बताई थी।

    कोरियोग्राफर के तौर पर भी क्रेडिट

    कोरियोग्राफर के तौर पर भी क्रेडिट

    आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का गाना सेक्सी बलिए, सान्या मल्होत्रा ने ही कोरियोग्राफ किया है। उन्हें फिल्म में इस गाने के लिए क्रेडिट भी दिया गया है।

    English summary
    Shahrukh Khan's Atlee next co starring Nayanthara will be joined by Pagglait - Dangal - Patakha girl Sanya Malhotra. The film will commence post Pathan shooting.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X