»   » पद्मावती रिलीज में एक और अड़चन..सेंसर बोर्ड बाद में पहले इन्हें दिखानी होगी फिल्म!

पद्मावती रिलीज में एक और अड़चन..सेंसर बोर्ड बाद में पहले इन्हें दिखानी होगी फिल्म!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऐसा लगता है संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मवाती के रिलीज होने तक में कई और भी अड़चनें आने वाली हैं। अब एक और नई मुसीबत सामने आ गई है। जी हां राजस्थान के एक मंत्री ने आज कहा कि संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' को राजस्थान में तभी रिलीस किया जाएगा जबकि राजपूत कम्युनिटी के नेताओं को उसपर कोई आपत्ति नहीं होगी।

[गलत एंगल से ली गई तस्वीरों पर सोनम कपूर ने लगाई मीडिया को लताड़]

राजस्थान के ऊर्जा मंत्री पुष्पेंद्र सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने विश्वास दिलाया कि राजस्थान में पद्मावती तब तक रिलीज नहीं होगी जब तक फिल्म को राजपूत कम्युनिटी नहीं देख लेगी और अगर वो फिल्म को पास करेंगे तभी फिल्म राजस्थान में रिलीज होगी। 

padmavati-will-not-be-released-in-rajasthan-till-shown-to-community-members

जाहिर इसके बाद संजय लीला भंसाली की टेंशन बढ़ सकती है क्योंकि अगर राजस्थान के राजपूत कम्युनिटी को फिल्म पसंद नहीं आई तो और भी मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।

आपको बता दें कि इसके पहले भी पद्मवाती कई दफे कंट्रोवर्सी का शिकार हो चुकी है। पहले भी जोधपुर में शूटिंग के दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि अगर वो इतिहास से छेड़छाड़ कर रहे हैं और पद्मावती के सेट पर तोड़फोड़ की गई थी और संजय लीला भंसाली को थप्पड़ तक मारा गया था। 

English summary
Padmavati will not be released in Rajasthan till shown to community members
Please Wait while comments are loading...