For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिसंबर में ही रिलीज होगी ये BLOCKBUSTER.. चाहे कुछ भी हो जाए!

    By Neeti
    |
    Padmavati Controversy: Film sent back by Censor Board, release likely to be delayed | FilmiBeat

    निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' विवादों के चक्रव्यूह से निकलने का नाम ही नहीं ले रही है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की रिलीज पोस्टपोंड होकर 12 जनवरी कर दिया गया.. लेकिन बता दें, यह महज अफवाह है।

    'सलमान, शाहरुख, अक्षय कुमार में एक जूनून है.. जो मुझमें कभी नहीं था..'

    इस खबर के आते ही सभी जगह जैसे खलबली मच गई। लिहाजा पद्मावती के मेकर्स ने तुरंत ही इन सभी खबरों का खंडन किया.. और कहा, 'फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट आगे नहीं बधाई गई हैं। रिलीज डेट आगे बढ़ने की जो भी खबरें आ रही हैं उसमें किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं है।'

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के मेकर्स ने सेंसर बोर्ड को पद्मावती की कॉपी 17 नवंबर को भेजी है। जबकि उसे फिल्म रिलीज से 15 दिन पहले ही भेजना होता है। लिहाजा, यदि सेंसर बोर्ड नियम अनुसार चली.. तो फिल्म का 1 दिसंबर को रिलीज होना.. मुश्किल है।

    लेकिन सच कहा जाए.. तो अब फैंस को फिल्म का और भी बेसब्री से इंतजार है। यहां जानें क्यों-

    सुपरहिट तिकड़ी

    सुपरहिट तिकड़ी

    दीपिका- रणवीर- संजय लीला भंसाली.... इस जोड़ी ने रामलीला और बाजीराव मस्तानी जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। जाहिर है पद्मावती से भी ऐसी ही उम्मीदें हैं।

    संजय लीला भंसाली की फिल्म

    संजय लीला भंसाली की फिल्म

    सबसे पहली बात.. कि संजय लीला भंसाली की फिल्मों का दर्शकों को खासा इंतजार होता है। इनकी पिछली फिल्म बाजीराव मस्तानी ने जैसा कहर बरपाया था.. उसके बाद पद्मावती के लिए दर्शक बेसब्र हो चुके हैं।

    दमदार बजट

    दमदार बजट

    पद्मावती 175 करोड़ के बजट पर तैयार हो रही है। लिहाजा, यदि फिल्म को हिट होना है तो कम से कम 250 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करना होगा। जाहिर है निर्माता कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।

    शानदार स्टारकास्ट

    शानदार स्टारकास्ट

    फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और अदिति राव हैदरी मुख्य किरदारों में दिखेंगे। कोई शक नहीं कि इस शानदार स्टारकास्ट को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ेगी।

    सही समय पर रिलीज

    सही समय पर रिलीज

    फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसके बाद सीधे 22 दिसंबर को आएगी सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. यानि की फिल्म के पास कमाने के लिए पूरे 21 दिनों का समय है। हालांकि 15 दिसंबर को फुकरे रिटर्न्स भी आने वाली है। लेकिन इन फिल्मों से पद्मावती को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।

    सोलो रिलीज का फायदा

    सोलो रिलीज का फायदा

    फिल्म सोलो रिलीज हो रही है। लिहाजा, ओपनिंग डे और ओपनिंग वीक में तो फिल्म तहलका मचा देगी। उम्मीद है कि फिल्म पहले वीकेंड पर ही 70-80 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाए। फिर फिल्म के लिए 200 करोड़ पार करना मुश्किल नहीं होगा।

    English summary
    Chief Operating Officer, Viacom18 Motion Pictures said on Friday that the release of Padmavati will not be postponed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X