For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2017 की सबसे बड़ी BLOCKBUSTER.. लेकिन ना लग जाए ग्रहण!

    By Neeti
    |
    Padmavati: Deepika, Shahid, Ranveer's film might face TROUBLE due to duration of film | FilmiBeat

    दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'पद्मावती' का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर और गानों ने अभी से ही क्रेज बनाकर रखा है। ऐसे में जाहिर है कि फिल्म काफी बड़ी हिट साबित होने वाली है। लेकिन बता दें, फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

    सलमान खान छोड़ें.. कैटरीना कैफ का 'टाईगर' LOOK.. हैरान कर देगा!

    रिपोर्ट्स की मानें तो पद्मावती संजय लीला भंसाली की अब तक की सबसे लंबी फिल्म होगी। जी हां, फिल्म पूरे 193 मिनट की है.. यानि की लगभग 3 घंटे और 15 मिनट। आम फिल्मों की तुलना में यह काफी ज्यादा है। आजकल शायद ही दर्शक इतनी लंबी फिल्म देखना पसंद करते हैं।

    लेकिन फिल्म से जुड़े लोगों को मानना है कि लंबी होने के बावजूद फिल्म का कहानी काफी बंधी हुई है। निर्देशक ने 4 घंटे की फिल्म को 193 मिनटों में समेटा है। लेकिन अब फिल्म को और छोटी करने से कहानी पर प्रभाव पड़ सकता है।

    बहरहाल, संजय लीला भंसाली की फिल्मों का इतिहास देखा जाए.. तो उम्मीद कर सकते हैं पद्मावती इस साल की बेस्ट फिल्म भी साबित हो जाएगी.. और तमाम अवार्ड्स अपने खाते में कर जाएगी।

    यहां जानें क्यों ब्लॉकबस्टर होगी पद्मावती-

    संजय लीला भंसाली की फिल्म

    संजय लीला भंसाली की फिल्म

    सबसे पहली बात.. कि संजय लीला भंसाली की फिल्मों का दर्शकों को खासा इंतजार होता है। इनकी पिछली फिल्म बाजीराव मस्तानी ने जैसा कहर बरपाया था.. उसके बाद पद्मावती के लिए दर्शक बेसब्र हो चुके हैं।

    शानदार स्टारकास्ट

    शानदार स्टारकास्ट

    फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और अदिति राव हैदरी मुख्य किरदारों में दिखेंगे। कोई शक नहीं कि इस शानदार स्टारकास्ट को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ेगी।

    दमदार बजट

    दमदार बजट

    पद्मावती 175 करोड़ के बजट पर तैयार हो रही है। लिहाजा, यदि फिल्म को हिट होना है तो कम से कम 250 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करना होगा। जाहिर है निर्माता कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।

    सही समय पर रिलीज

    सही समय पर रिलीज

    फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसके बाद सीधे 22 दिसंबर को आएगी सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. यानि की फिल्म के पास कमाने के लिए पूरे 21 दिनों का समय है। हालांकि 8 दिसंबर को फुकरे रिटर्न्स और परमाणु भी आने वाली है। लेकिन इन फिल्मों से पद्मावती को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।

    सुपरहिट जोड़ी

    सुपरहिट जोड़ी

    दीपिका- रणवीर- संजय लीला भंसाली.... इस जोड़ी ने रामलीला और बाजीराव मस्तानी जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। जाहिर है पद्मावती से भी ऐसी ही उम्मीदें हैं।

    कंट्रोवर्सी का फायदा

    कंट्रोवर्सी का फायदा

    फिल्म को लेकर इतनी कंट्रोवर्सी हो चुकी है.. कि कोई शक नहीं कि लोगों को अब रानी पद्मावती की कहानी में और भी दिलचस्प हो चुकी है। फिल्म को दमदार ओपनिंग मिलने वाली है।

    सोलो रिलीज का फायदा

    सोलो रिलीज का फायदा

    फिल्म सोलो रिलीज हो रही है। लिहाजा, ओपनिंग डे और ओपनिंग वीक में तो फिल्म तहलका मचा देगी। उम्मीद है कि फिल्म पहले वीकेंड पर ही 70-80 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाए। फिर फिल्म के लिए 200 करोड़ पार करना मुश्किल नहीं होगा।

    English summary
    You won't believe the run-time for Deepika Padukone-Ranveer Singh-Shahid Kapoor's film Padmavati.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X