For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2018 धमाका.. इस दिन रिलीज होगी 'पद्मावती'.. और जबरदस्त CLASH

    By Neeti
    |
    Deepika Padukone's Padmavati new Release date announced | FilmiBeat

    साल 2017 की सबसे कंट्रोवर्शियल फिल्म में शामिल रही पद्मावती के रिलीज डेट को काफी कंफ्यूजन बना हुआ है। लेकिन बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म जनवरी में नहीं.. बल्कि 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है। जी हां.. यानि की अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' को मिलेगा धमाकेदार टक्कर।

    फिल्म को वैलेंटाइन वीक का फायदा मिल सकता है.. लेकिन सच कहा जाए तो फिल्म जनवरी में रिलीज हो.. या फरवरी में.. फिल्म को काफी तगड़ा नुकसान होने वाला है। फिल्म का बजट इतना ज्यादा है कि उसे पार करना काफी मुश्किल है।

    बता दें, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, रणवीर सिंह स्टारर पद्मावती को राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, बिहार समेत कुछ राज्यों में बैन कर दिया गया है। वहां की सरकार का कहना है कि यदि फिल्म सेंसर बोर्ड से पास हो भी गई.. तो भी फिल्म को राज्य में प्रदर्शित नहीं किया जाएगा।

    बॉक्स ऑफिस पर असर

    बॉक्स ऑफिस पर असर

    जाहिर है यदि 5, 6 राज्यों में फिल्म रिलीज ही नहीं होगी.. तो फिल्म को कम स्क्रीन मिलेंगे। जिसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा।

    बिग बजट फिल्म

    बिग बजट फिल्म

    पद्मावती 180 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हुई है। लिहाजा हिट होने के लिए फिल्म को कम से कम 300 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा।

    म्यूजिक राइट्स

    म्यूजिक राइट्स

    जबकि म्यूजिक और सैटेलाइट लाइट्स को 80 करोड़ में बेचा गया है।

    थियेट्रिकल राइट्स

    थियेट्रिकल राइट्स

    पद्मावती के थियेट्रिकल राइट्स को 110 करोड़ में बेचा गया है।

    तब होगी हिट

    तब होगी हिट

    फिल्म को सिर्फ हिट होने के लिए भी 300 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा.. जबकि सुपरहिट 350 करोड़ के बाद ही कहलाएगी। यह शायद थोड़ा मुश्किल है।

    बेसब्री से इंतजार

    बेसब्री से इंतजार

    वहीं, फिल्म की सफलता अब पूरी तरह से इसके रिलीज पर निर्भर करती है। यदि फिल्म किसी बड़े दिन रिलीज नहीं हो पाई.. तो फिल्म का बजट पार करना भी मुश्किल हो सकता है।

    English summary
    According to reports, the makers are aiming for a Februry 9, 2018 to release Padmavati. Film directed by Sanjay Leela Bhansali.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X