For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: 40 करोड़ की 'टाईगर' ओपनिंग.. 20 करोड़ का दूसरा धमाका!

    By Neeti
    |

    2017 दिसंबर काफी धमाकेदार होने वाला है। आखिर इस साल की दो सबसे बड़ी फिल्में जो रिलीज होने वाली है। इस साल एक भी फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं किया है। लेकिन 'टाईगर जिंदा है' और 'पद्मावती' काफी आसानी से इस क्लब में एंट्री ले सकती है।

    2018 रिलीज.. अजय देवगन का जबरदस्त DHAMAKA.. दिवाली भी फाइनल!

    दोनों फिल्मों के क्रेज को देखते हुए धमाकेदार ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है। ट्रेड पंडितों की मानें तो टाईगर को जहां क्रिसमस का फायदा मिलेगा। वहीं पद्मावती की ओपनिंग थोड़ी धीमी हो सकती है। लेकिन फिल्म दो- तीन दिनों में ही धमाका करेगी।

    सलमान खान के बॉक्स ऑफिस को देखते हुए टाईगर जिंदा है से लगभग 30- 35 करोड़ के ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है। वहीं, पद्मावती 15 करोड़ से शुरुआत कर सकती है।

    देखा जाए तो गोलमाल अगेन के बाद एक भी बड़ी बजट फिल्म रिलीज नहीं हुई है। वहीं, इस साल काफी फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाया है। लिहाजा, निर्माता इन दो फिल्मों को सुपरहिट बनाने में जान लगा देंगे। दोनों फिल्मों के ट्रेलर को देखकर फैंस ने पहले ही ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है।

    यहां जानें पद्मावती और टाईगर जिंदा है क्यों बॉक्स ऑफिस पर करेगी धमाका-

    300 करोड़ पार

    300 करोड़ पार

    ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद सभी को सलमान खान के एक्शन अवतार का बेसब्री से इंतजार है। उम्मीद है फिल्म धमाकेदार ओपनिंग देगी।

    सुपरहिट तिकड़ी

    सुपरहिट तिकड़ी

    दीपिका- रणवीर- संजय लीला भंसाली.... इस जोड़ी ने रामलीला और बाजीराव मस्तानी जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। जाहिर है पद्मावती से भी ऐसी ही उम्मीदें हैं।

    सोलो रिलीज का फायदा

    सोलो रिलीज का फायदा

    दोनों फिल्मों के सामने किसी ने टिकने की हिम्मत नहीं की। लिहाजा, पद्मावती और टाईगर.. दोनों फिल्में ही सोलो रिलीज हो रही है। जाहिर है फिल्म को काफी स्क्रीन मिलेंगे।

    क्रिसमस का फायदा

    क्रिसमस का फायदा

    टाईगर जिंदा है क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। जाहिर है फिल्म को चार दिन लंबा वीकेंड का जबरदस्त फायदा मिलेगा। 4 दिनों में फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर जाएगी।

    दमदार बजट

    दमदार बजट

    पद्मावती 175 करोड़ के बजट पर तैयार हो रही है। लिहाजा, यदि फिल्म को हिट होना है तो कम से कम 250 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करना होगा। जाहिर है निर्माता कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।

    सही समय पर रिलीज

    सही समय पर रिलीज

    फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसके बाद सीधे 22 दिसंबर को आएगी सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. यानि की फिल्म के पास कमाने के लिए पूरे 21 दिनों का समय है। हालांकि 8 दिसंबर को फुकरे रिटर्न्स और परमाणु भी आने वाली है। लेकिन इन फिल्मों से पद्मावती को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।

    English summary
    Padmavati to start the month on high and Tiger Zinda Hai to end the month and year with a roar. Know the box office expectations.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X