For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पहली ही झलक में सुपरहिट.. 3 महीने में होगा धमाका.. ये रहे पूरे 5 सबूत

    By Utkarsh
    |

    हाल ही में संजय लीला भंसाली की आने वाली बड़ी फिल्म पद्मावती में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का पहला लुक जारी कर दिया गया है। वहीं इस फिल्म की पहली झलक आते ही सोशल मीडिया पर सुपरहिट हो गई है। लोग दीपिका के इस बेहद भव्य लुक से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। पहली झलक के सुपरहिट होने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि लोगों को फिल्म काफी आएगी।

    [बैक 2 बैक दो POSTER के साथ पद्मावती की रिलीज़ डेट अनाउंस....सलमान को मिलेगी टक्कर!]

    वहीं पहली झलक के अलावा फिल्म में ऐसी कई बातें हैं, जो ऑडिएंस को अपने आप खींच लेंगी। संजय लीला भंसाली की फिल्म भव्यता और बड़े बजट के लिए जानी जाती हैं। ये फिल्म संजय लीला भंसाली का काफी बड़ा प्रोजेक्ट है, तो जाहिर है कि फिल्म में ऐसी कई बातें होंगी जो इस फिल्म को देखने लायक बनाएंगी।

    ये फिल्म बनने से पहले भी काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रही है। ये कॉन्ट्रोवर्सी रानी पद्मावती के इतिहास से जुड़े होने के कारण हुई। आगे जानिए इस भव्य फिल्म क बारे में पांच ऐसी बातें जिनकी वजह से ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही सुपरहिट मानी जा रही है।

    पहली झलक

    पहली झलक

    फिल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण का पहला लुक जारी होते ही सुपरहिट हो गया है। सोशल मीडिया पर दीपिका के रॉयल लुक ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही हैं।

    [2017 का सबसे धमाकेदार CLASH.. 4 सुपरस्टार्स.. होंगे आमने सामने!]

    रही सुर्खियों में

    रही सुर्खियों में

    वहीं मेकिंग के दौरान रानी पद्मावती की जिंदगी को लेकर ये फिल्म काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रही है। कुछ लोगों ने विरोध किया तो कुछ ने इस फिल्म का सेट तक जला दिया था।

    टली रिलीज डेट

    टली रिलीज डेट

    इस हंगामे के बाद पद्मावती की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ा कर 1 दिसंबर किया गया था। फिलहाल फिल्म बनकर तैयार है और इसका पहला लुक सुपरहिट हो चुका है। जानें फिल्म से जुड़ी 5 खास बातें जो इसे बनाएंगी सुपरहिट।

    अलग रूप में खिलजी को दिखाएंगे रणवीर

    अलग रूप में खिलजी को दिखाएंगे रणवीर

    रणवीर सिंह ने फिल्म पद्मावती से पहले संजय लीला भंसाली की दोनों फिल्मों में पॉजीटिव किरदार ही निभाये हैं। इस फिल्म में वो पहली बार एक ग्रे शेड के किरदार में दिखेंगे। वहीं बताया ये भी जा रहा है कि वे इस फिल्म में खिलजी के बाइसेक्शुअल नेचर को दर्शाते नजर आएंगे।

    एकदम फ्रेश रोमांस

    एकदम फ्रेश रोमांस

    इस फिल्म में दीपिका और शाहिद की जोड़ी पहली बार दिखाई देगी। दोनों फिल्म में पति-पत्नि का किरदार निभाते नजर आएंगे। पद्मावती में कई ऐसे सीन्स भी हैं जहां दीपिका और शाहिद रोमांस करते दिखेंगे।

    रणवीर और दीपिका की नफरत

    रणवीर और दीपिका की नफरत

    फिल्म में दीपिका खुद पद्मावती के किरदार में दिखेंगी तो वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में दिखेंगे। पद्मावती में पहली बार ऐसा होगा जब यह लोग एक दूसरे से नफरत करेंगे।

    राजस्थानी फोक डांस करेंगी दीपिका

    राजस्थानी फोक डांस करेंगी दीपिका

    इस फिल्म में भी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने भव्यता और सादगी का देसी तड़का लगाया है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण राजस्थान का फोक डांस घूमर करती दिखेंगी, जो राजस्थान का रंग लोगों के सामने पेश करेगा।

    शाहिद और रणवीर आमने-सामने

    शाहिद और रणवीर आमने-सामने

    इस फिल्म में शाहिद और रणवीर पहली बार एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में एक ऐसा सीन होगा जहां शाहिद और रणवीर रानी पद्मावती के लिए जुबानी जंग लड़ते दिखेंगे। इस सीन को देख लोगों की रोंगटे खड़े हो जायेंगे।

    English summary
    Padmavati first look proved superhit now 5 important things about film.. know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X