»   » 2018 की सबसे बड़ी फिल्म.. तोड़ा बाहुबली-2 का रिकॉर्ड.. रिलीज से पहले.. DHAMAKA

2018 की सबसे बड़ी फिल्म.. तोड़ा बाहुबली-2 का रिकॉर्ड.. रिलीज से पहले.. DHAMAKA

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती रिलीज से पहले कई कारणों से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की कहानी को लेकर हुए बवाल को लेकर तो कभी रिलीज डेट आगे बढ़ने को लेकर, वहीं अब एकबार फिर से ये फिल्म चर्चा में है। कारण है रिलीज से पहले ही इस फिल्म का नया रिकॉर्ड।

खबरों की मानें तो फिल्म पदमावती ने बाहुबली-2 का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म बाहुबली से 500 ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जी हां, बाहुबली को पछाड़ कर अब ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करने के रास्ते पर है। संजय लीला भांसाली की ये फिल्म बाहुबली की तरह है बिग बजट और भव्य फिल्म होने वाली है।

padmavati-broke-blockbuster-baahubali-2-huge-record

बता दें कि बीते दिनों रानी पद्मावती की कॉन्ट्रोवर्शियल कहानी को लेकर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी और फिल्म की शूटिंग रोकने के लिए सेट को तहस-नहस कर दिया था। जिसके लिए फिल्म चर्चा में रही थी। आगे जानें फिल्म के बारे में कुछ और दिलचस्प बातें और जानें बाहुबली का रिकॉर्ड कैसे तोड़ेगी पद्मावती-

Deepika Padukone PAID MORE than Ranveer Singh and Shahid Kapoor for Padmavati | FilmiBeat
रिलीज से पहले ही

रिलीज से पहले ही

आपको बात दें कि संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती ने रिलीज से पहले ही कई रिकार्ड तोड़ दिए है।

[सलमान खान.. शाहरुख खान के बाद.. इस 'ब्लॉकबस्टर' को भी किया REJECT]

बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ा

बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ा

इस फिल्म ने बाहुबली-2 का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। खबरों की माने तो यह फिल्म बाहुबली से 500 ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज होगी। और ये 8,000 स्क्रीन्स पर लगेगी। जो एक बड़ा रिकॉर्ड कायम करती है।

आगे बढ़ी रिलीज डेट

आगे बढ़ी रिलीज डेट

फिल्म पद्मावती 18 नवंबर 2017 को रिलीज होनी थी। लेकिन फिल्म सिर्फ 75 प्रतिशत ही खत्म हो पाई है। ये फिल्म अगले साल तक ही रिलीज हो सकती हैं।

धमाकेदार स्टारकास्ट

धमाकेदार स्टारकास्ट

फिल्म की कहानी की बात की जाये तो अल्लाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती पर बनी है। जिनके रोल की भुमिका रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण निभा रहे है। और फिल्म में राजा रतन सिंह का रोल शाहिद कपूर निभा रहे हैं।

दीपिका की तगड़ी फीस

दीपिका की तगड़ी फीस

इस फिल्म मे दीपिका पादुकोण ने पद्मावती किरदार के लिए 11 करोड़ की फिस है। इसके बाद दीपिका दुनिया की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में आ चुकी हैं। इस फिल्म में दीपिका सबसे ज्यादा फीस ले रही हैं।

12 करोड़ का क्लाइमैक्स

12 करोड़ का क्लाइमैक्स

फिल्म का बजट करीब 175 करोड़ है। फिल्म के क्लाइमैक्स सीन पर 12 करोड़ तक खर्च होने का प्लान है।

अनुष्का से मुकाबला

अनुष्का से मुकाबला

वहीं खबरें ये भी आ रही हैं कि इस फिल्म की डेट अनुष्का शर्मा की फिल्म परी से क्लैश हो रही है। बताया जा रहा है कि ये दोनों फिल्में फरवरी में रिलीज होंगी और साल का सबसे बड़ा मुकाबला साबित होंगी।

दोनों की रिलीज डेट

दोनों की रिलीज डेट

'पद्मावती' अगले साल फरवरी में रिलीज होगी और इसी 9 फरवरी को अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म 'परी' रिलीज होने वाली है।

पहले ही पद्मावती पर बवाल

पहले ही पद्मावती पर बवाल

बता दें कि राजस्थान में पदमावती की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना ने इस फिल्‍म का विरोध किया था और फिल्‍म के सेट पर जमकर तोड़फोड़ की थी। इसके बाद इस फिल्‍म का पूरा नया सेट महाराष्‍ट्र में बनाया गया और वहां शूटिंग शुरू की गई. इन घटनाओं के चलते फिल्‍म की शूटिंग में देरी हो गई।

English summary
padmavati broke blockbuster baahubali 2 huge record..know how
Please Wait while comments are loading...