»   » BOX OFFiCE पर ओपनिंग के साथ ही पैडमैन को झटका, करोड़ों का कलेक्शन कैसे होगा

BOX OFFiCE पर ओपनिंग के साथ ही पैडमैन को झटका, करोड़ों का कलेक्शन कैसे होगा

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Padman Public Review: Akshay Kumar | Sonam Kapoor | Radhika Apte | R Balki | FilmiBeat

अक्षय कुमार की पैडमैन के बॉक्स ऑफिस से अच्छी उम्मीदें की जा रही हैं लेकिन फिल्म को पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर नुकसान झेलना पड़ा है। दरअसल, फिल्म के बोल्ड विषय के चलते पाकिस्तान ने फिल्म पास नहीं की।

लिहाज़ा पाकिस्तान में पैडमैन बैन हो चुकी है। ऐसे में फिल्म को कम से कम 2 - 3 करोड़ का नुकसान ऐसे ही होगा। माना जा रहा है कि मासिक धर्म और महिलाओं के निजी मुद्दों पर बात करने में पाकिस्तान हिचक गया।

padman-banned-pakistan-over-social-taboos

एक तरफ जहां ये पैडमैन के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर असर डालेगा वहीं दूसरी तरफ फिल्म की पाईरेसी को बढ़ावा देगा। क्योंकि पाकिस्तान में जो फिल्म बैन होती है वो पाईरेसी का भारी शिकार हो जाती है।

यानि कि फिल्म के बिज़नेस पर अच्छा खासा असर पड़ेगा। वहीं दूसरी तरफ, अक्षय कुमार का महिलाओं को सश्कत करने का सपना और जागरूकता लाने का सपना कम से कम पाकिस्तान में तो पूरा होने से रहा। कहीं ना कहीं ये इस मिशन की भी असफलता हुई।

देखना ये है कि भारत में लोग फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया देते हैं क्योंकि केवल पैड दिखा कर प्रचार करने से ना आदमी जागरूक होता है और ना ही उसकी हिटकिचाहट खत्म होती है।

English summary
Padman banned in Pakistan over social taboos related to women and their periods. Akshay Kumar's effort for the film's message to create awareness goes a little waste as it still cant break the taboos.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi