For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाहुबली 2 और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों के क्लब में शामिल हुई पद्मावत, जानिए DETAILS

    By Shweta K
    |

    संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को रिलीज हुए 50 दिन हो चुके हैं। कोई शक नहीं कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद पूर स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने में पूरी तरह से सफल हुई है। फिल्म हर दिन ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

    इसका नतीजा यह निकला फिल्म 300 करोड़ की कमाई करने में सफल हुई और आखिरकार बाहुबली और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों के क्लब में शामिल भी हुई है। इसके अलावा इस क्लब में पीके, दंगल, बजरंगी भाईजान, सुलतान जैसी फिल्में भी शामिल हैं।

    वहीं अगल वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अब तक 585 करोड़ कमा चुकी है। फिल्म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण को काफी तारीफें भी मिली हैं। फिल्म में जहां दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती की भूमिका निभाई थी वही रणवीर सिंह अल्लाउद्दीन खिलजी की भूमिका में थे और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह की भूमिका में नजर आए थे।

    यह शाहिद कपूर के 15 सालों के करियर में पहली 100 करोड़ी फिल्म है। वहीं रणवीर सिंह के करियर की भी ये आज तक की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जा रही है। अब तक के लिहाज से देखा जाए तो पद्मावत अब तक 2018 की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है।

    English summary
    Padmaavat become 7th movie to enter in 300 crore club after Baahubali 2 and tiger zinda hai.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X