For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    NCB के सामने पैडलर का कबूलनामा: कार से भेजी ड्रग्स, श्रद्धा कपूर को 4- सारा अली खान को 2 बार !

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी ने अपनी पूछताछ में बॅालीवुड में कई स्टार्स के नाम सामने आए हैं।नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया और शौविक चक्रवर्ती के साथ 20 लोगों को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। कई पैडलर ने इस बात का खुलासा किया है कि वह किन लोगों को ड्रग्स की सप्लाई करते रहे हैं।

    Sharddha Kapoor के लिए कार में सप्लाई होता था ड्रग्स, पैडलर ने किया बड़ा खुलासा |FilmiBeat

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी जांच के दौरान दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंंह के साथ कई बड़े नाम सामने आए हैं। इसके बाद ही इन सभी को पूछताछ के लिए एनसीबी ने समन भेजा है।

    दैनिक भास्कर की रिपोर्ट अनुसार पैडलर ने एनसीबी से इस बात का इसरार किया है कि श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को उन्होंने ड्रग्स भेजे हैं। एक नहीं वो भी चार बार। एनसीबी ने करमजीत को 14 सितंबर को मुंबई से गिरफ्तार किया। कई चौंकाने वाले नामों की लिस्ट एनसीबी के सामने आयी है।

    श्रद्धा कपूर के नाम पर 4 बार

    श्रद्धा कपूर के नाम पर 4 बार

    इस रिपोर्ट में कहा गया है कि करमजीत ने पूछताछ में बताया है कि श्रद्धा कपूर के नाम पर 4 बार अलग-अलग जगहों पर ड्रग्स की सप्लाई की है। पैडलर ने कहा है कि 4 दफा कार में ड्रग्स पहुंचाया गया है।

    सारा अली खान को कुरियर से ड्रग्स

    सारा अली खान को कुरियर से ड्रग्स

    पैडलर करमजीत ने ये भी दावा किया है कि सारा अली खान तक दो बार ड्रग्स पहुंचाने के लिए उसने कुरियर का सहारा लिया है। बताया जा रहा है कि करमजीत के बयान को जांचने के लिए सारा अली कान और श्रद्धा कपूर को समन भेजा गया है।

    जया साहा को ड्रग्स की सप्लाई

    जया साहा को ड्रग्स की सप्लाई

    एनसीबी को करमजीत ने ये भी बताया है कि उसने कई तरह के ड्रग्स की सप्लाई की है। रिया और सुशांत की मैनेजर जया साहा को कई बार ड्रग्स दिया गया है। फिलहाल इसके आगे की जांच जारी है।

    ऐसे भेजे जाते थे पैसे

    ऐसे भेजे जाते थे पैसे

    पूछताछ में करमजीत ने ये भी बताया है कि कई बार उसे सीधे पैसे मिलते थे तो कई दफा दूसरे अकाउंट से पैसे उसके अकाउंट में भेजे जाते थे। गाड़ियों से ड्रग्स की डिलीवरी की जाती थी। करमजीत ने ड्रग्स में 6 से 7 टीवी और फिल्म से जुड़े सेलेब्स से जुड़े होने का दावा किया है।

    बॅालीवुड में केजे के नाम से पहचाना

    बॅालीवुड में केजे के नाम से पहचाना

    बताया जा रहा है कि करमजीत को बॅालीवुड में केजे के नाम से जाना जाता है। श्रद्धा कपूर से इस मामले को लेकर 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी। वहीं सारा अली खान भी गोवा से वापस आ चुकी हैं। उन्हें भी पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुलाया है।

    एनसीबी के पास 50 नामों की लिस्ट

    एनसीबी के पास 50 नामों की लिस्ट

    एनसीबी ने 20 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े नाम सामने आने की चर्चा है।पैडलर्स ने पूछताछ में टीवी और फिल्म के साथ फैशन इंडस्ट्री से जुड़े 50 नामों की लिस्ट तैयार की है। टीवी इंडस्ट्री के भी कई सेलेब्स निशाने पर हैं।

    मेल स्टार्स भी इस लिस्ट का हिस्सा

    मेल स्टार्स भी इस लिस्ट का हिस्सा

    बता दें कि बहुत जल्द मेल स्टार्स के नाम का भी खुलासा हो सकता है। बताया जा रहा है कि चार बड़े स्टार्स हैं जिनका नाम भी एनसीबी के हाथ लगा है। सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के बाद मेल स्टार्स पर एनसीबी की कड़ी नजर होगी।

    English summary
    Paddler karamjit supply drugs to shraddha Kapoor and Sara Ali Khan here read NCB investigation details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X