For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंबिका सोनी भी हुईं पान सिंह तोमर मुरीद

    |

    तिगमांशु धुलिया की फिल्म पान सिंह तोमर की हर तरफ प्रशंसा हो रही है। इस फिल्म ने समीक्षको के साथ साथ दर्शकों का भी दिल जीत लिया है। लेकिन इस फिल्म की टीम को खुश होने की एक और वजह मिल गई है। ये वजह कोई और नहीं बल्कि सुचना एवं प्रसारण मंत्री अंबिका सोनी ही हैं। अंबिका सोनी ने खुद इस फिल्म के निर्देशक से फिल्म की स्पेशल स्क्रिनिंग की ख्वाहिश की है।

    इस फिल्म को महादेव ऑडिटोरियम में सुचना एवं प्रसारण मंत्री अंबिका सोनी के लिए खास तौर पर दिखाया जाएगा। इस अवसर पर इस फिल्म के निर्देशक और एक्टर इरफान खान मौके पर मौजूद रहेंगे। इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिल रहा है इस बात का अंदाजा इसी आंकड़े से लगया जा सकता है कि इस फिल्म ने अब तक 9 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। जबकि इसे केवल 4.5 करोड़ की लागत से बनाया गया था।

    अब तो इस फिल्म की टीम का यह कहना है कि यह फिल्म इस साल ऑस्कर के लिए जरूर नामंकित होगी। इस फिल्म ने भारत के धावक पान सिंह तोमर के जीवन के सफर को दिखाया गया है। किस तरह से उसे ना चाहते हुए भी बगावत का रास्ता अपनाना पड़ता है और अंत में उसे मौत ही मिल ती है।

    English summary
    A special screening of Irrfan Khan starrer 'Paan Singh Tomar' will be held for Union Information and Broadcasting Minister Ambika Soni in New Delhi's mahadev auditorium.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X