»   » पान सिंह तोमर के निर्देशक के खिलाफ एफआईआर

पान सिंह तोमर के निर्देशक के खिलाफ एफआईआर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

पर्दे पर आने से पहले ही पान सिंह तोमर विवादों में आ गई है। पान सिंह तोमर के भतीजे बलवंत सिंह ने निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की कथित वादाखिलाफी पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। धूलिया ने पान सिंह तोमर के जीवन पर इसी नाम से फिल्म बनाई है।

ग्वालियर के माधवगंज पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में बलवंत सिंह ने कहा है कि धूलिया ने उससे तोमर के एथलीट से डाकू बनने के सम्बंध में जानकारियां देने के एवज में उसे 40 लाख रुपये देने का वादा किया था। सिंह ने कहा कि धूलिया 2010 में उसके गुड़ा गांव स्थित घर पहुंचे थे और उससे तोमर के संबंध में जानकारियां देने के लिए कहा था।

उन्होंने आगे कहा कि फिल्म के लिए शोध के सिलसिले में निर्माण दल चार महीने तक मेरे साथ चम्बल इलाके में घूमता रहा। माधवगंज एसएचओ राजीव झांज्ली ने बताया कि तथ्यों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है। फिल्म पान सिंह तोमर शुक्रवार को प्रदर्शित होने जा रही है।

इस फिल्म में अभिनेता इरफान खान तोमर की भूमिका निभा रहे हैं। तोमर मुरैना जिले के भिदौसा गांव का निवासी था। उसने लगातार सात साल तक राष्ट्रीय खेलों में बाधा दौड़ में जीत हासिल की थी। बाद में एक भूमि विवाद में अपने परिवार के दो सदस्यों की हत्या होने के बाद वह एक विद्रोही बन गया और उसने चम्बल घाटी में तबाही मचाई।

English summary
Balwant Singh, the nephew of dacoit Paan Singh Tomar, has lodged an FIR against Bollywood director Tigmanshu Dhulia.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi