For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऑस्कर ने विल स्मिथ को 10 साल के लिए किया बैन, कॉमेडियन क्रिस रॉक को जड़ा था थप्पड़!

    |

    कुछ समय पहले हॉलीवुड अवॉर्ड शो ऑस्कर के दौरान विल स्मिथ एक विवाद में फंस गए थे और उन्होने क्रिस रॉस को थप्पड़ जड़ दिया था। अब एक ऐसा फैसला लिया गया है जोकि चर्चा में है। विल स्मिथ पर शुक्रवार को अगले 10 वर्षों के लिए ऑस्कर में भाग लेने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था, इसके दो सप्ताह बाद अभिनेता ने कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के लिए मंच के मध्य समारोह में तूफान से दुनिया को चौंका दिया था।

    सोनम कपूर और आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में चोरी, करोड़ों कैश और ज्वैलरी गायब!सोनम कपूर और आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में चोरी, करोड़ों कैश और ज्वैलरी गायब!

    स्मिथ को अगले दशक में एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज द्वारा आयोजित किसी भी अन्य कार्यक्रम में भाग लेने की अनुमति नहीं है। अकादमी प्रमुखों के एक पत्र में निर्धारित बोर्ड के फैसले ने पिछले महीने "किंग रिचर्ड"

    के लिए स्मिथ द्वारा जीते गए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार को रद्द नहीं किया और न ही भविष्य के ऑस्कर नामांकन पर किसी प्रतिबंध का उल्लेख किया। "बोर्ड ने फैसला किया है, 8 अप्रैल, 2022 से 10 वर्षों की अवधि के लिए, अभिनेता को किसी भी शो में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी,"

    विल स्मिथ एक शानदार अदाकार हैं और उन्होने काफी अवॉर्ड जीते हैँ। जिस तरह की हरकत उनके द्वारा की गई वो काफी चौकाने वाली थी और किसी ने भी ये नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ देखने को मिलेगा।

    hollywood, news, हॉलीवुड, न्यूज

    विल स्मिथ उन सितारों में से एक हैं जो कि भारत में भी काफी पसंद किए जाते हैं और उनकी फैन फॉलोविंग काफी शानदार है। फिलहाल उनकी किसी भी तरह की फिल्म अभी खबरों का हिस्सा नहीं है लेकिन आने वाले समय में धमाका तय है।

    English summary
    Oscar bans Will Smith for 10 years, comedian Chris Rock was slapped! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X