For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऑस्कर विजेता बिग्लो लादेन पर फिल्म बनायेंगी

    |

    आतंक के पर्याय ओसामा बिन लादेन की मौत के खबर से इस समय अमेरिका झूम रहा है। जाहिर है इतने खौफनाक आदमी का अंत हुआ है तो उसकी जिंदगी के हर पहलू को जानना चाहती है दुनिया, इसलिए हॉलीवुड लादेन के जीवन पर एक फिल्म बनाने जा रहा है। ऐसी खबर आ रही है कि दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकवादी और अलकायदा प्रमुख ओसामा बिन लादेन की खोज और मौत के अमेरिकी अभियान पर हॉलीवुड जल्द ही एक फिल्म का निर्माण कर सकता है।

    समाचार एजेंसी आरआईए नोवोस्ती के मुताबिक ऑस्कर विजेता पटकथा लेखक मार्क बोएल पिछले साल से ही लादेन की खोज के अमेरिकी अभियान पर अपनी बेनाम पटकथा लिख रहे हैं। यह पटकथा लगभग पूरी हो गई है। वेबसाइट 'वैरायटी डॉट कॉम' के मुताबिक इस फिल्म का निर्माण गर्मियों में शुरू हो जाएगा। ऑस्कर विजेता कैथरीन बिग्लो इसका निर्माण करेंगी।

    आपको बता दें कि साल 2010 की बहुचर्चित फिल्म 'तेरे बिन लादेन' को भी दोबारा प्रद्रशित करने की तैयारी हो रही है । इस फिल्म ने भी पिछले साल लोगों को खूब हंसाया था, लोगों ने सोचा भी नहीं था ये फिल्म इतना अच्छा बिजनेस करेगी। अब जब से खबर आयी है कि आतंकी ओसामा बिन लादेन का मार गिराया गया है तब से लादेन के नाम पर बनीं इस हास्य फिल्म को दोबारा पर्दे पर रिलीज करने की बात हो रही है।

    फिल्म की निर्माता पूजा शेट्टी देवड़ा ने बताया कि फिल्म के दोबारा रिलीज करने के बारे में वे सोच तो रहे हैं लेकिन अभी डिस्ट्रीब्यूटर्स से इस बारे में कोई बात नहीं की गई है। उन्होंने बताया कि पहले इस बात का पता लगाना जरूरी है कि लोग दोबारा इस फिल्म को देखने में दिलचस्पी रखते हैं या नहीं।

    English summary
    Hollywood directors and are planning to make a film based on the dramatic raid which Osama bin Laden was killed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X