»   » "बॉक्स ऑफिस पर केवल 6 Superstars अपनी फिल्में बेच पाते हैं"

"बॉक्स ऑफिस पर केवल 6 Superstars अपनी फिल्में बेच पाते हैं"

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

करण जौहर जब भी बोलते हैं खरा बोलते हैं। और अबकि बार उन्होंने खुलकर बात की बॉलीवुड और बॉक्स ऑफिस पर। करण ने साफ साफ बताया कि बॉलीवुड में फिलहाल 6 ही सुपरस्टार्स हैं जो आपकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बेच सकते हैं। 
["वो मुझे शाहरूख - सलमान जितना कमा कर देता है!"] 

इनके अलावा अगर आप किसी और अच्छे एक्टर को साइन कर रहे हैं, तो भी प्रोड्यूसर आपको फिल्म का पूरा बजट नहीं देगा, क्योंकि उसे पता नहीं कि फिल्म चलेगी या नहीं। 

karan johar box office
 

इसका मतलब है कि आप छोटे स्टार को लेकर अगर छोटी फिल्म बनाने का रिस्क लेते हैं, कम बजट में, तो ही आपके सक्सेसफुल होने का चांस है। वहीं अगर आपने बड़ा स्टार नहीं लिया, तो आपकी फिल्म को हर तरह से नुकसान होने का रिस्क ज़्यादा रहता है।
[शाहरूख सलमान को साथ लाने में बिक जाउंगा] 


करण जौहर ने बताया कि कैसे स्टूडेंट ऑफ द ईयर के दौरान वो सेट पर काफी उदास रहते थे क्योंकि फिल्म में एक भी बड़ा स्टार नहीं था। लेकिन उन्हें ये रिस्क लेना ही था। और यही कारण है कि वो हमेशा बड़ा ही सोच पाते हैं। छोटा सोचने पर वो बेचैन हो जाते हैं क्योंकि रिस्क लेना उनके बस की बात नहीं। 
[सलमान के सामने ऐश का इतना मज़ाक आज तक कोई नहीं उड़ा पाया!] 


करण ने माना कि एक फिल्म चलाने में बड़ा हाथ उसी स्टारकास्ट का होता है और इसलिए, ज़रूरी है कि बॉलीवुड में स्टार्स की संख्या भी बढ़े। क्योंकि फिलहाल अच्छी फिल्में बनाने वाले बहुत हैं लेकिन उन्हें बॉक्स ऑफिस पर बेचने वाले केवल 6। हालांकि इन 6 सुपरस्टार्स का करण जौहर ने नाम नहीं लिया। 

English summary
Only six actors in this country sell at box office says Karan Johar.
Please Wait while comments are loading...