For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विराट कोहली- तमन्ना भाटिया पर ऑनलाइन सट्टेबाजी का गंंभीर आरोप, केरल हाईकोर्ट का नोटिस !

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक बड़ी मुसीबत में घिर गए हैं। केरल हाईकोर्ट ने तमन्ना भाटिया, विराट कोहली और एक्टर अजु वर्गीज को नोटिस भेजा है।

    इसकी वजह है रमी गेम। जी हां, ये तीनों ही ऑनलाइन रमी गेम के ब्रांड एंबेसडर हैं। बताया जाता है कि ये एक ऐसा ऑनलाइन गेम हैं जिसमें सट्टेबाजी भी की जाती है। तमन्ना भाटिया, विराट कोहली और अजु वर्गीज इसके प्रमोशन का चेहरा है।

    ऐसे में इन तीनों पर बड़ी गाज गिरी है। तीनों को नोटिस भेजने के पीछे एक याचिका रही है, जिसमें इस ऑनलाइन रमी गेम को रोकने का अनुरोध किया गया है। मिली जानकारी अनुसार साथ ही मीडिया रिपोर्ट के आधार पर केरल सरकार ने इस पूरे मामले पर जवाब देने का नोटिस दिया है।

    इस गेम पर लगा बड़ा आरोप

    इस गेम पर लगा बड़ा आरोप

    इस याचिका में कहा गया है कि इस गेम में जुआ अथवा सट्टेबाजी को बढावा दिया जा रहा है। टीवी पर सिर्फ जीते हुए व्यक्तियों को दिखाने का आरोप भी लगाया गया है। बल्कि इस गेम के दौरान कई लोग अपने काफी पैसे भी हार जाते हैं।

    राज्य में ऑनलाइन जुए का खतरा

    राज्य में ऑनलाइन जुए का खतरा

    याचिकाकर्ता पाउली वडक्कन ने ये आरोप लगाया है कि राज्य में ऑनलाइन जुए का खतरा बढ़ता जा रहा है। मध्यम और कम आय वर्ग के लोग इसका शिकार हो रहे हैं जो कि आसानी से पैसा कमाना चाहते हैं। राज्य में ऐसी कई रिपोर्ट सामने आयी है जहां पर लोगों ने घोटाला किया है।

    विराट कोहली, तमन्ना भाटिया के सहारे

    विराट कोहली, तमन्ना भाटिया के सहारे

    याचिका में ये भी कहा गया है कि विराट कोहली, तमन्ना भाटिया और वर्गीज के समर्थन वाला ये प्रोडक्ट अपने दर्शकों को झूठे वादों से लुभाता और आकर्षित करता है। ऐसे गेमों से लोगों को मूर्ख बनाया जा रहा है।

    गैंबलिंग गेम पर रोक

    गैंबलिंग गेम पर रोक

    इस याचिका में मांग की गई है कि कानूनों को बनाकर ऐसे गैंबलिंग गेम पर रोक लगाई जाए। बता दें कि जुलाई 2020 में विराट कोहली, तमन्ना भाटिया और एक्टर अजु वर्गीज के खिलाफ चेन्नई के एक वकील ने मद्रास हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसके बाद उन्हें नोटिस भेजा गया है। मद्रास कोर्ट ने राज्य सरकार से भी इस मामले में जवाब मांगा है।

    अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' ने तोड़ा कोरोना का बड़ा नियम, 300 लोगों की भीड़, कोर्ट पहुंचा मामलाअक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' ने तोड़ा कोरोना का बड़ा नियम, 300 लोगों की भीड़, कोर्ट पहुंचा मामला

    English summary
    Online rummy game virat kohli and actress tamannaah bhatia get high court notice ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X