For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जोश ऐप की पहली एनिवर्सरी -#EkNumber चैलेंज में हिस्सा लेकर जीतें 50 हजार का ईनाम, Top सेलेब्स से मिलने का मौका

    |

    भारत का सबसे बड़ा शॉर्ट वीडियो बनाने का ऐप 'जोश' सोशल मीडिया पर लगातार लोकप्रिय रहा है। इंटरनेट की दुनिया में जोश एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो टेलेंट को शानदार मौका देता है। हाल में ही जोश ऐप ने बेहतरीन एक साल पूरा किया। इस ऐप ने कंटेंट क्रिएटर्स को रचनात्कता दिखाने का मौका दिया तो वहीं कोरोना महामारी के दौरान देश की मदद करने के लिए #BlueWarrior जैसी अनूठी पहल के जरिए लोगों की मदद भी की।

    जोश ऐप हमेशा ही नए आईडिया और अलग तरह के क्रिएटिव काम में सबसे एक कदम आगे रहा है। इतना ही नहीं इस शानदार पहल के साथ सबसे बड़े ब्रांडों और मशहूर हस्तियों ने मिलकर काम भी किया। इन सभी शानदार पहल के साथ जोश ऐप शॉर्ट वीडियो पहले पायदान पर रहा।

    अगस्त 2021 में जोश ने बेहतरीन एक साल पूरा किया। इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए, ऐप ने 'एक नंबर' नाम से चैलेंज का ऐलान किया। जोश का ये चैलेंज आज (20 अगस्त, 2021) से लाइव हो जाएगा। जोश ने इस चैलेंज की चमक बढ़ाने के लिए भारत के टॉप Influencers व बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और मौनी रॉय को चुना। ये चैलेंज डांस, फैशन, खाना, कॉमेडी और फिटनेस कैटेगरी में शामिल है।

    इतना ही नहीं, भारत के टॉप InFluencers जोश ऐप पर 20-26 अगस्त तक प्रतिदिन लाइव आएंगे। इन हस्तियों के नाम और कैटेगरी इस प्रकार हैं।

    फिटनेस- अदनान, शादान, फैज, फैसू, बिजली मुरली
    कॉमेडी- ओए इट्स प्रैंक, समीक्षा, विशाल पारेख, सुकैना सुल्तान, हसनैन
    डांस- ईशान, सना सुल्तान खान, प्रिंस गुप्ता, मोहक मंघानी, दीपक तुलस्यान
    फूड- मधुरा, फजल, मिंट पकाने की विधि, दिव्य, करुणा
    फैशन- शादान, विशाल पांडे, कृष गवली, भाविन, वैष्णवी नाइक।

    केपीवाई बाला, किंग्स यूनाइटेड-सुरेश और रूही सिंह जैसी जानी-मानी हस्तियां व Influencers 'एक नंबर' चैलेंज से मिलकर जोश एप पर आने वाले 120 प्रतिभाशाली लोगों का चयन करेंगे। जो 10 दिन के #EkNumber चैलेंज को अपने अनोखे कंटेंट से जीतेंगे।

    'एक नंबर' चैलेंज में हिस्सा लेने के लिए जोश यूजर्स को नीचे दिए गए 6 हैशटैग का यूज करके ऐप और इंस्टाग्राम रील पर तमाम कैटेगरी में अपने वीडियो अपलोड करने होंगे।
    #EkNumber
    #EkNumberFitnessStar
    #EkNumberComedyStar
    #EkNumberDanceStar
    #EkNumberFoodStar
    #EkNumberFashionStar

    इस चैलेंज को ज्यादा रुचिकर व रोमांचक बनाने के लिए अपनी पोस्ट के लिए जोश IG फ़िल्टर का यूज करना न भूलें।

    जोश ऐप चैलेंज में ईनाम जीतना का यूजर्स के पास शानदार मौका है। इतना ही नहीं जीतने वाले विनर को JOSH ALL STARS व देश का नंबर वन कंटेंट क्रिएटर बनने का मौका भी मिलेगा। सबसे शानदार बात ये है कि विजेताओं को 50 हज़ार रूपये तक की ईनाम राशि जीतने का अवसर मिलेगा तो वहीं वह अपने पसंदीदा और देश के टॉप स्टार्स से मिलने का अवसर भी मिलेगा।

    जोश एप की पहली एनिवर्सरी - सोनू सूद, मौनी रॉय सहित भारत के टॉप Influencers ने लॉन्च किया #EkNumber चैलेंजजोश एप की पहली एनिवर्सरी - सोनू सूद, मौनी रॉय सहित भारत के टॉप Influencers ने लॉन्च किया #EkNumber चैलेंज

    जोश ने अपनी पहली एनिवर्सरी को शानदार बनाने के लिए म्यूजिक वीडियो को भी जोड़ा है। इस दौरान ऐप 'जोश में आजा' गाना व रैप लेकर आ रहा है जिसे क्लिंटन सेरेजो और बियांका गोमेज़ ने कंपोज़ किया है।

    Read more about: news न्यूज
    English summary
    one Year Of Josh App: Win Up To 50K with #EkNumber Challenge And Meet your favorite Celebs, How To Participate
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X