For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूर्यवंशी या 83, कौन सी फिल्म होगी होली 2021 पर रिलीज?- निर्माताओं ने किया खुलासा!

    |

    एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की फिल्म 83 कोरोना के चलते पोस्टपोन हो गई। ये दो बड़ी फिल्में मार्च और अप्रैल में रिलीज होनी थी। लेकिन महामारी के चलते सिनेमाघर बंद रहे और इन फिल्मों समेत कई बड़ी फिल्मों को शिफ्ट करना पड़ा। अब सूर्यवंशी और फिल्म 83 को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहा है कि इन दोनों फिल्मों को रिलाइंस एंटरटेमेंट ने अधिग्रहण कर लिया है। इन दोनों बिग बजट की फिल्मों को रिलायंस एंटरटेमेंट ही डिस्ट्रीब्यूट भी कर रहा है। मिड डे वेबसाइड से इसेक सीईओ ने बातचीत में इनकी रिलीज को लेकर जानकारी दी।

    रिलांयस एंटरटेमेंट के सीईओ श्रीधर सरकार ने कहा कि साल 2021 की होली पर सूर्यवंशी या 83 में से एक फिल्म फैंस को सिनेमाघरों में देखने को मिल सकती है। वेबसाइट से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि देश की हालत अब पहले से सुधर रही है। माहौल भी सकारात्मक हो रहा है। लोगों के अंदर से अब डर का माहौल पहले के मुकाबले कम भी हो रहा है।

    सलमान खान की राधे में दिशा पटानी निभाएंगी ये किरदार, जैकी श्रॉफ से जुड़ा है उनका रोल- नई Details!

    हाल में रिलीज टेनेट (Tenet) और वंडर वुमेन 1983 (Wonder Woman 1983) सिनेमाघरों में रिली हुई। इनके प्रदर्शन के बाद हमें भी हिम्मत मिली है। इसके बाद हम भी मार्च होली के दौरान इन दो फिल्मों में से एक को रिलीज करने का सोच रहे हैं।

    बता दें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी पिछले साल मार्च में रिलीज होने वाली थी जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। वहीं रणवीर सिंह की 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म 83 10 अप्रैल को रिलीज होनी थी। अब कौन सी फिल्म होली के मौके पर रिलीज होती है ये तो समय ही बताएगा लेकिन इन दोनों फिल्मों के सीक्वेंस को देखें तो पहले सूर्यवंशी रिलीज हो सकती है।

    रिलायंस एंटरटेमेंट की अपकमिंग फिल्में 2021 में-

    गोलमाल 5

    गोलमाल 5

    रिलायंस एंटरटेमेंट के अंदर आने वाली फिल्मों की बात हो तो गोलमाल 5 भी एक बड़ा प्रोजेक्ट शामिल है। एक बार फिर अजय देगवन के साथ रोहित शेट्टी कॉमेडी फिल्म में काम करते दिख सकते हैं।

    सर्कस

    सर्कस

    रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की सर्कस फिल्म का ऐलान हो चुका है। इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। ये फिल्म शेक्सपियर के मशहूर नाटक पर आधारित है। कुछ लोग इसे अंगूर का रिमेक भी बता रहे हैं क्योंकि अंगूर भी इसी नाटक पर बनी थी। फिल्म में पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस के होने की खबरें भी हैं।

    83 फिल्म

    83 फिल्म

    रणवीर सिंह की ये फिल्म साल 1983 में भारत द्वारा क्रिकेट वर्ल्ड कप के जीतने की कहानी को दर्शाती है। जिसमें रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में लंबी चौड़ी स्टारकास्ट देखने को मिलेगी।

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की ये फिल्म रिलीज को एकदम तैयार है। फिल्म को रोहित शेट्टी ने बनाया है। फिल्म में अक्षय कुमार पुलिसवाले का किरदार निभाते नजर आएंगे।

    चाणक्य फिल्म

    चाणक्य फिल्म

    अजय देवगन चाणक्य के जीवन पर बन रही फिल्म में लीड रोल करते नजर आएंगे। नीरज पांडे इस फिल्म को निर्देशित करने वाले हैं। इस फिल्म की घोषणा लंबे समय पहले ही कर दी गई थी। फिल्म को लेकर ये भी कहा गया था कि ये फिल्म दो पार्ट्स में बन सकती है।लेकिन फिलहाल इस फिल्म को लेकर ज्यादा खबरें सामने नहीं आ रही हैं।

     कैथी रीमेक

    कैथी रीमेक

    इस फिल्म के बारे में अजय देवगन खुद अनाउंस कर चुके हैं। तमिल फिल्म कैथी अब बॉलीवुड में भी देखने को मिलेगी। ये फिल्म इस साल दस्तक भी देती लेकिन कोरोना के चलते पोस्टपोन हो गई। फिलहाल इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है।

    English summary
    One Out Of Sooryavanshi & 83 film release During Holi Confirmed by Reliance Entertainment
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X