For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कॉकटेल ने पूरे किए 10 साल पूरे होने पर अपने किरदार को लेकर बोलीं दीपिका पादुकोण!

    By Filmibeat Desk
    |

    दीपिका पादुकोण स्टारर कॉकटेल ने आज 10 साल पूरे कर लिए है। कॉकटेल और उनके किरदार वेरोनिका की सफलता अब तक अभूतपूर्व और अछूती रही है। वेरोनिका ने न केवल सभी के दिलों पर एक गहरी छाप छोड़ने में कामयाबी हासिल की, बल्कि दीपिका को दमदार एक्टर की रूप में भी खड़ा किया है। दीपिका के इस किरदार से देश भर के युवाओं ने रेजोनेट किया। यही नहीं दीपिका की इस परफॉर्मेंस को उनकी बेस्ट परफॉर्मेंसेज में से एक माना जाता हैं।

    गुड लक जेरी में बिहारी भाषा बोलती दिखेंगी जान्हवी कपूर, ली है ट्रेनिंग!गुड लक जेरी में बिहारी भाषा बोलती दिखेंगी जान्हवी कपूर, ली है ट्रेनिंग!

    इसके बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मैंने हमेशा माना है कि जब आप अपने हर किरदार में खुद का एक छोटा सा हिस्सा रखते हैं, तो आप उस किरदार का एक हिस्सा हमेशा के लिए अपने साथ रखते हैं।

    और इसलिए, वेरोनिका हमेशा मेरे द्वारा पर्दे पर निभाए गए सबसे खास किरदारों में से एक होगी, जिसने मेरे लिए पेशेवर रूप से बहुत कुछ बदल दिया और मुझे व्यक्तिगत रूप से प्रभावित किया।"

    उसने कहा कि वेरोनिका का किरदार सफल रहा और यह लाखों लोगों के साथ गूंज उठा। दीपिका कहती हैं, ''उस किरदार में कुछ ऐसा था जिससे दर्शकों को सहानुभूति थी।''

    वैसे कॉकटेल के गाने 'जुगनी', 'दारू देसी', 'तुम्ही हो बंधु' आज 2022 में भी एक पार्टी एंथम हैं। इस फिल्म के गानें 2012 में रिलीज होने के बाद से ही फैन्स और लिस्नर्स के फेवरेट बनें हुए है।

    English summary
    On the completion of 10 years of Cocktail, Deepika Padukone spoke about her character! Read the statement which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X