For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन के 40 वें जन्मदिन पर फैंस 100 अलग अलग स्थानों कार्यक्रम आयोजित किए!

    By Filmibeat Desk
    |

    साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मौजूद दर्शकों के बीच बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। ऐसे में अप्रैल के महीना में जबकि 'पुष्पा' स्टार 8 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाते हैं, ऐसे में उनके प्रशंसकों ने सभी जगहों पर जश्न पहले ही मनाना शुरू कर दिया है। जिनकी वजह से ट्विटर पर #AlluArjun टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। इससे यह पता चलता है कि अल्लू को लेकर उनके प्रशंसकों के बीच किस तरह की दीवानगी है और वो उनके लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

    केजीएफ 2 का हिस्सा बनते ही बॉलीवुड फिल्मों को लेकर ये क्या बोल गए संजय दत्त? 'शोले जैसी फिल्में बनें!'केजीएफ 2 का हिस्सा बनते ही बॉलीवुड फिल्मों को लेकर ये क्या बोल गए संजय दत्त? 'शोले जैसी फिल्में बनें!'

    सुपरस्टार के प्रशंसक और समर्थक हर साल उनके जन्मदिन को लेकर उत्साहित रहते हैं। फैन्स अल्लू के लिए अपने प्यार के बारे में बहुत मुखर हैं जो ट्विटर पर दिखाई भी देता है क्योंकि उनका नाम कुछ ही पल में ट्रेंड हो होने लगता है। सो इस तरह से अल्लू अर्जुन अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बड़े पैमाने पर अपनी फैन फॉलोइंग को एंजॉय करते है।

    ऐसे में उनके जबरा फैन्स ने उनके 40वें जन्म दिन का कुछ अलग ढंग से जश्न मनाते हुए 100 दिनों तक रक्तदान शिविर, जरूरतमंदों के लिए मुफ्त भोजन वितरण का इंतजाम किया और साथ ही उनकी सभी हिट फिल्मों की स्पेशल स्क्रीनिंग का भी आयोजन किया और इस तरह से उन्होंने अपने सुपर स्टार अल्लू के खास दिन को और भी खास बना दिया।

    बता दें वर्कफंट पर अल्लू अर्जुन अपनी अगली फिल्म 'पुष्पा: द रूल' में दिखाई देंगे, जो 2021 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' की सीक्वेल होगी। इसके पहले पार्ट में रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, जगदीश प्रताप बंडारी, सुनील, राव रमेश, धनंजय, अनसूया भारद्वाज, अजय, अजय घोष, श्रीतेज, शत्रु जैसे एक्टर शामिल थे।

    allu arjun, अल्लू अर्जुन

    सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण मैथ्री मूवी मेकर्स द्वारा किया गया है और फिल्म का कैमरा मिरोस्लाव कुबा ब्रोसेक द्वारा हैंडल किया गया था। सो अब जबकि फिल्म पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है, तो ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म का सीक्वल क्या वही जादू दोहरा पाएगा।

    English summary
    On Pushpa Star Allu Arjun's 40th Birthday, Fans Organized 100 Different Locations! Fans reacting on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X