For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ओमपुरी का इंतजार करती रही मीडिया, जमानत के बाद वो सीधे घर गये!

    |

    Ompuri
    ओमपुरी को उनकी पत्नी के मारपीट के इल्जाम में पुलिस ने हिरासत में लिया लेकिन चूंकि ओमपुरी पर लगाए गये सभी इल्जाम जमानती थे इसलिए ओमपुरी को जमानत पर रिहा कर दिया गया। जमानत के बाद ओम पुरी के इंतजार में काफी देर तक मीडिया वर्सोवा पुलिस स्टेशन पर खड़ी रही लेकिन ओमपुरी नहीं आए और अदालत से सीधा घर गये। ओमपुरी ने मीडिया को इस केस को लेकर अपना बयान भी नहीं दिया और ना ही इस केस को लेकर किसी भी तरह की टिप्पणी की। ओम पुरी की पत्नी नंदिता भी इस विषय पर कुछ नहीं बोल रही हैं जैसे कि वो चाहती थीं वो हो गया है। तो अब उन्हें भी मीडिया में किसी तरह का इंटरेस्ट नहीं है।

    ओमपुरी की पत्नी ने कुछ ही दिन पहले ओमपुरी पर खुद को छड़ी से पीटने का आरोप लगाया था और कहा था कि ओमपुरी उन्हें कई बार पहले भी मार चुके हैं। नंदिता पुरी ने कहा कि ओमपुरी अपनी पहली पत्नी को लेकर उनपर हाथ उठाते हैं। जबकि ओमपुरी ने अपने बयान में कुछ और ही कहानी बयान की। ओमपुरी ने कहा कि उनके नौकर की बेटी ने रक्षाबंधन के दिन ओमपुरी को राखी बांधी थी जिसके बदले में ओमपुरी ने उसे 3000 रुपये का फोन गिफ्ट किया। लेकिन नौकर की बेटी ने ओमपुरी से स्मार्ट फोन की मांग की जिसपर उन्होंने मना कर दिया। लेकिन इस बात पर नंदिता पुरी ने बहस करते हुए कहा कि ओमपुरी के पास अपनी श्रीमतियों पर उडा़ने को पैसा है लेकिन इसे देने को नहीं।

    सलमान के घर के बाहर बवाल

    इसपर ओमपुरी को काफी बुरा लगा लेकिन उन्होंने रिएक्ट नहीं किया। ओमपुरी ने इसके बाद बाहर जाने का प्रयास किया ताकि ये टॉपिक खत्म हो जाए लेकिन नंदिता ने उनका कॉलर पकड़ लिया। खुद को छुड़ाने के लिए ओमपुरी को नंदिता को धक्का देना पड़ा और उसके बाद वो घर से निकल गये। ओमपुरी पर नंदिता ने 324, 504 और 506 धारा लगाते हुए केस फाइल किया था। ये सभी धाराएं जमानती हैं जिनके चलते ओमपुरी ने कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की। और अदालन ने उनकी याचिका का निपटारा कर दिया। इसके बाद ओमपुरी सीधा अपने घर गये उन्होंने किसी भी मीडिया वाले से बात नहीं की। जबकि मीडिया उनका पुलिस स्टेशन पर इंतजार करती रही।

    English summary
    Ompuri has got bail from the court today. Ompuri surrendered today to the Police against the case filed by his wife Nandita Puri. Om puri denies all the complaints filed by his wife. Ompuri said he did not beaten Nnadita even he was just trying to avoid the fight with Nandita.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X