»   » मल्लिका के मुरीद हुए ओम पुरी

मल्लिका के मुरीद हुए ओम पुरी

Posted By: Priya Srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi
Mallika Sherawat
मल्लिका शेरावत हमेशा अपनी बातों और बिंदास अंदाज के लिए इंडस्ट्री में नामी भी हैं और बदनाम भी। कम ही लोग हैं जो मल्लिका को पसंद करते हैं। लोगों का मानान है कि वह बेहद अजीब तरीके की बातें करती रहती हैं और बातें बनाती हैं। उनकी इसी छवि के बारे में वरिष्ठ कलाकार ओम पुरी भी जानते थे। लेकिन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जब उन्होंने मल्लिका के साथ शूटिंग की और उनके साथ वक्त बिताया तो उन्होंने साफतौर पर यह बात सबसे शेयर की, कि मल्लिका बहुत ही अच्छी और नेक दिल इंसान हैं।

उनके बारे में सबकी सोच निराधार है। दरअसल ओम पुरी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वे दोनों आपस में बातें कर रहे थे। तो मल्लिका ने बताया कि रोहतक की हैं , जो कि छोटा सा शहर है। जब मल्लिका को पता चला कि ओम पुरी पटियाला के हैं तो दोनों ने देर तक बात की और ओम पुरी ने यह भी कहा कि वह बेहद डाउन टू अर्थ हैं और बेहद मासूम हैं। उनमें किसी भी तरह के नखरे या तेवर दिखाने का स्वभाव नहीं है। फिर पता नहीं क्यों मीडिया ने उनकी छवि खराब कर रखी है।

English summary
Mr. Puri met and shot a song with Mallika recently, he was shocked to discover a girl much unlike the one she’s painted to be.
Please Wait while comments are loading...