For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    FINAL: बड़े बड़े देशों में जो भी हो, मराठा मंदिर में चलती रहेगी DDLJ

    |

    पलट..पलट..पलट..और पलट गई किस्मत.. जी हां, मराठा मंदिर से शाहरूख खान- काजोल की सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' नहीं हटेगी। कुछ दिनों से हो रहे उथल पुथल के बाद, फैंस की दिवानगी को देखते हुए आखिरकार यशराज फिल्म्स ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि डीडीएलजे मराठा मंदिर से नहीं हटेगी।

    डीडीएलजे के 1000 हफ्तों का ग्रैंड सेलिब्रेशन हुए अभी कुछ ही महीने बीते थे कि मुंबई के मराठा मंदिर से फिल्म को हटाने की खबर आ गई। आपको बता दें, मराठा मंदिर में यह फिल्म पिछले 1009 हफ्तों से बिना रूकावट के चल रही है। लिहाजा जब इसे हटाने की बात खबरें उठी तो डीडीएलजे फैंस काफी निराश हो गए थे। और सोशल मीडिया पर भी इसके बारे में जमकर बातें हुई। लेकिन अब इस फिल्म के फैंस के लिए अच्छी खबर है कि DDLJ मराठा मंदिर में पहले की तरह चलती रहेगी।

    मराठा मंदिर में DDLJ सुबह 11:30 बजे दिखाई जाती थी। थिएटर के लोगों ने यशराज फिल्म्स से निवेदन किया था कि इसकी टाइमिंग सुबह 9 बजे की जाए, जिससे हर हफ्ते रिलीज होने वाली बाकी फिल्मों को भी सही शो दिए जा सकें। DDLJ के सिर्फ एक शो की वजह से बहुत सारे लोगों को एक्स्ट्रा काम करना पड़ता था।

    पढ़ें- लोगों पर छाया DDLJ का जादू

    इन सभी बातों को ध्यान में रखकर यशराज फिल्म्स और मराठा मंदिर के प्रमुख लोगों ने मिलकर फैसला किया था कि 19 फरवरी को DDLJ का अंतिम शो दिखाया जाएगा। वहीं, कल ही मराठा मंदिर के प्रबंध निदेशक मनोज देसाई ने बताया था कि, 'फिल्म के प्रदर्शन का समय एक सप्ताह के लिए बढ़ाया गया है। अब यश राज फिल्म्स के साथ हमारी एक बैठक है, जिसके बाद प्रदर्शन सात या आठ सप्ताह तक के लिए बढ़ाया जा सकता है।'

    बहरहाल, लगता है जनता की मांग को देखते हुए मराठा मंदिर के मैनेजमेंट और यशराज फिल्म्स को फिर से अपने फैसले पर सोचना पड़ा और आखिरकार फैसला लिया गया की फिल्म पहले की ही तरह सुबह 11:30 बजे दिखाई जाती रहेगी। खैर, इसमें कोई शक नहीं कि इस खबर से राज-सिमरन की प्रेम कहानी के दिवानों की खुशी का अब ठिकाना न होगा। आखिर.. अभी भी आप बड़े पर्दे सुन सकते हैं... जा सिमरन जा, जी ले अपनी जिंदगी....

    English summary
    An official statement from YRF has indeed confirmed that DDLJ will continue running in Maratha Mandir at the usual time.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X