For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Just IN: 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी वाणी कपूर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म- फाइनल

    |

    अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' की घोषणा के साथ ही एक्ट्रेस के नामों पर अफवाह शुरु हो गए थे। बहरहाल, फिल्म में अब वाणी कपूर की एंट्री हो चुकी है। गुरुवार को फिल्म के निर्माताओं ने इसकी आधिकारिक घोषणा की है। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह थ्रिलर फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली है। फिल्म बेल बॉटम एक जासूस की कहानी है जो कि असली घटनाओं से प्रेरित है।

    Vaani Kapoor will be seen Romancing along side Akshay Kumar in his film Bellbottom | FilmiBeat

    वासु भगनानी, जैकी भगनानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन की इस फिल्म पर काम शुरु हो चुका है। लॉकडाउन के दौरान ही फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली गई है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी जाएगी।

    अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन सितारों में हैं, जो एक साल में तीन से चार फिल्में दे जाते हैं। ऐसे में साल 2020 उनके और उनके फैंस के लिए काफी अलग रहा है क्योंकि इस साल कोरोना की वजह से अक्षय की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है। फाइनली अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम भी ओटीटी पर ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में फैंस को 2021 को बेसब्री से इंतजार है, जब वो अक्षय की फिल्में थियेटर में देख पाएंगे।

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम

    यह फिल्म 80s के समय की पीरियड- थ्रिलर फिल्म होगी, जो कि एक जासूस की सच्ची कहानी पर आधारित है।

    पहले अफवाह थी कि यह साउथ की फिल्म की रीमेक है, लेकिन अक्षय कुमार ने इससे इंकार किया था।

    बदली रिलीज डेट

    बदली रिलीज डेट

    बेल बॉटम पहले 22 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली थी।लेकिन फिर आमिर खान के कहने पर अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बच्चन पांडे को क्रिसमस 2020 से आगे बढ़ाकर 22 जनवरी 2021 में रिलीज कर दिया था। और'बेल बॉटम' को जनवरी 2021 से आगे बढ़ाकर 22 अप्रैल 2021 कर दिया गया।

    कन्नड़ निर्देशक का दावा

    कन्नड़ निर्देशक का दावा

    बता दें, इसी नाम से कन्नड़ में भी एक फिल्म चुकी है और उस फिल्म के निर्देशक रवि वर्मा को अंदेशा है कि अक्षय कुमार की फिल्म उनकी फिल्म की कॉपी है।

    बात करेंगे अक्षय कुमार

    बात करेंगे अक्षय कुमार

    रवि वर्मा ने कहा कि- फिल्म का टाइटल और अक्षय कुमार का किरदार कन्नड़ फिल्म 'बेल बॉटम' से हूबहू मिलता है। मैंने इस बारे में हिंदी फिल्म की टीम को जानकारी दी है और उन्होंने मुझे बताया कि अक्षय कुमार इस बारे में मुझसे बात करेंगे।

    नहीं है कॉपी

    नहीं है कॉपी

    वहीं, अक्षय कुमार ने साफ किया है कि उनकी फिल्म बेल बॉटम किसी भी कन्नड़ फिल्म का रीमेक नहीं है। दोनों फिल्मों में दो ही समानता है - पहला नाम और दूसरा जासूस की कहानी।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    बहरहाल, अक्षय कुमार फिलहाल सूर्यवंशी, लक्ष्मी बम, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, अतरंगी रे जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

    रिलीज से पहले ही 100 करोड़ी बनी अजय देवगन की 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया', भारी भरकम दाम पर बिकी फिल्म!रिलीज से पहले ही 100 करोड़ी बनी अजय देवगन की 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया', भारी भरकम दाम पर बिकी फिल्म!

    English summary
    Official Announcement: Vaani Kapoor cast opposite Akshay Kumar in Bell Bottom, directed by Ranjit M Tewari. Film to release on 2 April 2021.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X