For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्टूबर में 'राधे- बिग बॅास 14' के साथ सलमान खान की सुपरहिट एंट्री, फैंस के लिए तगड़ी डिटेल !

    |

    सलमान खान कोरोना काल में अपने स्टाइल और लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं । इन दिनों ये भी खबर सामने आयी कि वह एक बार फिर से राधे की शूटिंग शुरू करने वाले है। हर बार की तरह इस बार सलमान खान की फिल्म के साथ बिग बॅास का काम भी जुड़ा हुआ है।

    कोरोना के कारण सलमान मार्च से ही ब्रेक पर हैं। ऐसे में जहां अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन के साथ कई बिग स्टार्स ने अपने काम का आगाज कर लिया है तो सलमान की भी प्लानिंग काम शुरू करने की है। सलमान के कामों की लिस्ट में राधे के साथ टॅाप पर बना हुआ है बिग बॅास 14।

    ऐसे में बिना किसी तरह के देरी करते हुए सलमान एक ही समय में इन दोनों बिग प्रोजेक्ट का काम शुरू करने की तैयारी में हैं। ताजा रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान अक्टूबर के पहले वीक में फिर से अपने इन दोनों कामों पर वापसी कर रहे हैं। चलिए जानते हैं इस संबंध में पूरी डिटेल आखिर क्या है पूरा मामला।

    अक्टूबर के पहले वीक में शूटिंग

    अक्टूबर के पहले वीक में शूटिंग

    मुंबई मिरर की रिपोर्ट अनुसार अक्टूबर के पहले वीक में बिग बॅास 14 के साथ राधे की शूटिंग शुरू करेंगे। बताया जा रहा है कि वो एक बार में दो एपिसोड की शूटिंग करेंगे। हर वीक में सलमान एक दिन दो एपिसोड के लिए लगातार शूटिंग करेंगे।

    बिग बॅास के घर में एंट्री का काम

    बिग बॅास के घर में एंट्री का काम

    सभी कंटेस्टेंट 1 अक्टूबर को बिग बॅास के घर में एंट्री लेंगे। इसी दिन शो का ग्रैंड प्रीमियर शूट होगा। शो में आने वाले सभी कंटेस्टेंट के साथ और सलमान। दूर -दूर से कांसेप्ट के साथ होगो इस बार बिग बॅास।

    सभी का होगा कोरोना टेस्ट

    सभी का होगा कोरोना टेस्ट

    लाइव दर्शक नहीं होगे। सिर्फ क्रू के चुनिंदा लोग। होस्ट सलमान खान और कंटेस्टेंट। कोरोना की पूरी सावधानी रखते हुए शो की शूटिंग की जाएगी। इन सभी कंटेस्टेंट को पहले से ही क्वारंटाइन किया गया है। सभी का कोरोना टेस्ट भी किया जाना है।

    मार्च से राधे की शूटिंग थमी हुई होगी शुरू

    मार्च से राधे की शूटिंग थमी हुई होगी शुरू

    सलमान खान की राधे की शूटिंग भी मार्च से होल्ड पर है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सलमान बिग बॅास के साथ ही राधे की बकाया शूटिंग का काम पूरा करेंगे। फिल्म का अधिक काम बकाया नहीं। एक गाना और आउटडोर शूटिंग बाकी है। अब इन सबको एक साथ मुंबई के महबूब स्टूडियो में शूट किया जाएगा।

    10 से 12 दिन का शेड्यूल

    10 से 12 दिन का शेड्यूल

    इसी स्टूडियो में 10 से 12 दिन का शेड्यूल रखा गया है। सलमान के साथ दिशा पटानी का एक गाना भी शूट होना है। मिली जानकारी के अनुसार जैकी श्रॅाफ और रणदीप हुड्डा के भी कुछ बकाया सीन है जिसकी शूटिंग की जाएगी।

    प्रभुदेवा और सलमान आए एक साथ

    प्रभुदेवा और सलमान आए एक साथ

    राधे के डायरेक्टर प्रभुदेवा भी मुंबई आकर एडिट और बकाया काम करेंगे। यानी इस शूटिंग के खत्म होने के बाद तेजी से एडिट और डबिंग रूम में राधे का काम निपटाया जाएगा। फिल्म को थिएटर में ही रिलीज किए जाने का फैसला किया गया है।

    वांटेड और किक वाले सलमान खान

    वांटेड और किक वाले सलमान खान

    दबंग 3 के बाद फिर से प्रभुदेवा राधे को डायरेक्ट कर रहे हैं। सलमान एक अंडरकवर पुलिस अफसर बनेंगे। यानी फैंस को एक साथ वांटेड और किक वाले सलमान खान को देखने मिलेगा। दिलचस्प ये है कि पहले से दबंग में सलमान पुलिस अफसर की भूमिका में होंगे। ऐसे में फिर से पुलिस की भूमिका में दिखाने के लिए सलमान के किरदार को कठोर तरीके से पेश किया जाएगा।

    English summary
    October first week Salman Khan will shoot Radhe and Bigg Boss 14 together ,here read full update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X