For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ओबामा की भारत यात्रा को ध्यान में रखकर रिलीज़ हुई बेबी: खेर

    |

    बेबी रिलीज़ के बाद से दर्शकों ने उसे अच्छे रिस्पॉन्स दे रही है वहीं फिल्म के कलाकार अनुपम खेर ने फिल्म की रिलीज़ से जुड़ा एक नया राज़ खोला है। और यही कारण है कि अक्षय कुमार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को यह फिल्म दिखाना चाहते थे।

    एक तरफ अमरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा 26 जनवरी के खास मौके पर भारत दौरे पर रहे है। वहीं गणतंत्र दिवस से पहले शुक्रवार को अनुपम खेर की आतंकवाद के मुद्दे पर जागरूक करने वाली फिल्म "बेबी" रिलीज हो गई। फिल्म के कलाकार अनुपम खेर का कहना है कि फिल्म रिलीज के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था।
    ALSO: इन 10 कारणों से हिट और फ्लॉप के बीच झूल रहे हैं अक्षय कुमार

    एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में खेर ने कहा, "बेबी" एकदम वाजिब समय पर रिलीज हो रही है क्योंकि यह गणतंत्र दिवस का मौका है और अमरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा भी भारत दौरे पर आ रहे हैं। ओबामा पीएम नरेंद्र मोदी से मिलकर आतंकवाद सहित अन्य मुद्दों पर बात करने आ रहे है। "बेबी" भी लोगों को आतंकवाद के मुद्दे पर जागरूक करती है। फिल्म यह संदेश देती है कि हम कैसे मिलकर इस बड़ी समस्या से निबट सकते हैं।

    नीरज पांडे निर्देशित "बेबी" में अक्षय कुमार गुप्तचर जासूस की भूमिका में है। नीरज "अ वेडनेस्डे" और "स्पेशल 26" जैसी फिल्मों के लिए मशहूर है। फिल्म में अक्षय के अलावा तापसी पन्नू, अनुपम खेर, राणा दग्गूबाती, डैनी डेनजोंगपा भी अहम भूमिका में है।

    English summary
    Obama's India visit was the reason behind Baby release date, says the actor Anupam Kher who wishes that the film helps them discuss terrorism issues deeply.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X