For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत मौत केस पर बनी फिल्म 'न्याय द जस्टिस' का ट्रेलर रिलीज, VIDEO

    |

    सुशांत सिंह राजपूत मौत केस पर बनी फिल्म न्याय द जस्टिस का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सुशांत की मौत एक पहेली बनकर रह गई है। फिलहाल इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है। लेकिन बॉलीवुड गलियारे में सुशांत केस को लेकर फिल्म बन चुकी है। अब इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसमें जुबेर खान और श्रेया शुक्ला लीड रोल में है। फिल्म में शक्ति कपूर से लेकर असरानी समेत कई कलाकार हैं।

    ट्रेलर में की शुरुआत ब्रेकिंग न्यूज से होती है, जिसमें बताया जाता है कि महेंद्र सिंह ने सुसाइड कर लिया है वह अपने फ्लैट पर मृत पाए गए हैं। ट्रेलर में पंखे पर लटका हरा फंदा भी बार बार दिखाया जाता है। वहीं महेंद्र के पिता द्वारा लगाए गए उर्वशी पर लगाए गए आरोपों को भी दिखाया गया है। इसके बाद ड्रग्स एंगल और केस के कई एंगल को दिखाया गया है।

    न्याय फिल्म को दिलीप गुलाटी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी और अक्टूबर में इसका फाइनल शेड्यूल कंप्लीट किया गया था। अब फिल्म की रिलीज का दर्शकों को इंतजार है।

    बता दें सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी कि इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाया जाए। लेकिन हाल में ही कोर्ट का फैसला सामने आया कि अदालत ने इसकी रिलीज पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है।

    'सनफ्लावर' रिव्यू- जबरदस्ती के संस्पेंस और ह्यूमर के बीच सुनील ग्रोवर का शानदार अभिनय'सनफ्लावर' रिव्यू- जबरदस्ती के संस्पेंस और ह्यूमर के बीच सुनील ग्रोवर का शानदार अभिनय

    बुधवार को हाईकोर्ट ने सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह की फिल्म पर रोक लगाने की मांग संबंधी याचिका खारिज कर दी। जिसके बाद शुक्रवार को इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया।

    English summary
    Nyay: The Justice Official Trailer release film based on Sushant Singh Rajput's mysterious death case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X