For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स के ओवरडोज के कारण नुसरत जहां की हालत गंभीर, पति निखिल जैन का आया जवाब !

    |

    लोकप्रिय एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां के खराब हालत की खबर बीते दिनों सामने आयी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत को सांस लेने में अधिक तकलीफ के कारण अस्पताल में एडमिट करना पड़ा था।

    इसे लेकर अब कई तरह की अफवाह सामने आ रही हैं। कई रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि नुसरत के खराब तबीयत की वजह कुछ और नहीं बल्कि ड्रग्स का ओवरडोज होना है।

    फिलहाल आपको बता दें कि सोमवार शाम को नुसरत अस्पताल से घर वापस आ गई हैं। उनके ड्रग्स लेने की खबर पर नुसरत के परिवार और पति निखिल जैन ने प्रतिक्रिया दी है।

    सोशल मीडिया पर वायरल

    सोशल मीडिया पर वायरल

    नुसरत के अस्पताल में एडमिट होने के कुछ समय बात सोशल मीडिया पर उनके ड्रग्स लेने की खबर वायरल होती गई। हालांकि पति निखिल जैन ने इस सब खबर को बेबुनियाद और महज एक अफवाह बताया है।

    दवाईयां लेनी पड़ेंगी

    दवाईयां लेनी पड़ेंगी

    अस्पताल की तरफ से नुसरत की तबीयत पर अपडेट देते हुए कहा गया था कि उनकी तबीयत ठीक है। लेकिन कुछ समय के लिए उन्हें दवाईयां लेनी पड़ेंगी। बता दें कि परिवार ने भी नुसरत के ड्रग्स लेने की खबर को झूठा करार दिया है और बीमारी की असली वजह बताई है।

    नुसरत ने अधिक मात्रा में दवा ले ली

    नुसरत ने अधिक मात्रा में दवा ले ली

    नुसरत के परिवार ने बताया कि उन्हें अस्थमा की समस्या पहले भी रह चुकी है। पुलिस ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अपने पति निखिल जैन का जन्मदिन मनाने के बाद नुसरत ने अधिक मात्रा में दवा ले ली थी। इस वजह से उनकी तबीयत अचानक इतनी खराब हो गई।

    अचानक मिली लोकप्रियता

    अचानक मिली लोकप्रियता

    बता दें कि नुसरत को अचानक मिली लोकप्रियता का श्रेय लोकसभा चुनाव में उनका बसीरहाट सीट से तीन लाख से अधिक वोट से जितना है। इसके बाद वह अपने स्टाइल और ग्लैमर को लेकर चर्चा में है। साथ ही निखिल जैन से हुई उनकी शादी के बाद वह हिंदू और मुस्लिम को लेकर काफी ट्रोल भी हुई थीं।

    कोई परवाह नहीं

    कोई परवाह नहीं

    नुसरत के लिए फतवा भी जारी हो चुका है। लेकिन वह इसे लेकर किसी तरह कोई परवाह नहीं करती हैं। पति निखिल के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरों को लेकर भी वह खबरों में छाई रहती हैं।

    English summary
    Nusrat jahan helath update drugs overdose Nikhil jain and Family reaction, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X