For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नुसरत भरूचा ने पूरी की फिल्म 'जनहित में जारी' की शूटिंग, शानदार कहानी आएगी नजर!

    By Filmibeat Desk
    |

    अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने सोशल कॉमेडी फिल्म जनहित में जारी की शूटिंग आज चंदेरी मध्यप्रदेश में पूरी की। विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य द्वारा निर्मित, जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित जनहित में जारी की शूटिंग सितंबर के मध्य में शुरू की गई थी, लेकिन कोविड के कारण एक अप्रत्याशित ब्रेक लेना पड़ा था। इसके अलावा अनुद सिंह, टीनू आनंद, विजय राज और परितोष त्रिपाठी ने भी चंदेरी जैसे खूबसूरत शहर में इस फिल्म के गाने के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी की।

    सोनू सूद ने कोनिका को गिफ्ट की थी राइफल, अब क्यों राष्ट्रीय स्तर की शूटर ने कर ली सुसाइड?सोनू सूद ने कोनिका को गिफ्ट की थी राइफल, अब क्यों राष्ट्रीय स्तर की शूटर ने कर ली सुसाइड?

    नुसरत भरूचा , फिल्म के डायरेक्टर जय और फिल्म से जुड़ी टीम ने अपने सोशल मीडिया पर रैप से जुड़ी मजेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इस बात की पुष्टि की। यह एक ऐसी फिल्म है जिसका हम सभी को बेसब्री से इंतजार है।

    विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य द्वारा प्रस्तुत, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन की फिल्म जनहित में जारी को विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, बंटी चंदावरकर द्वारा निर्मित किया गया है।

    राघव और राजेश राघव, और जूही पारेख मेहता ने इस फिल्म को सह-निर्मित किया है। इसके अलावा हाल ही में नुसरत अपनी फिल्म छोरी को लेकर भी खबरों में आईं थीं।

    ये एक हॉरर फिल्म थी जो कि काफी पसंद की गई है। लॉकडाउन खुलने के बाद वो काफी चर्चा में रहीं थीं और फैंस लंबे समय से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे थे। फिल्म काफी पसंद की गई थी।

    English summary
    Bollywood Actress Nusrat Bharucha completes the shooting of the film Janhit Mein Jaari! Fans waiting for her film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X