For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हनी सिंह के साथ 'सैंया जी' सांग, नुसरत भरूचा ने बहाया पसीना- लॅाकडाउन के बाद 18 घंटे की शूटिंग

    By Filmibeat Desk
    |

    नुशरत भरुचा ने हाल ही में हनी सिंह के साथ अपने पहले संगीत वीडियो में अपने सभी ग्लैमर के साथ स्क्रीन पर धूम मचाई है। 'सैंया जी' नुशरत के लिये एक विशेष यात्रा रही है। वह कहती हैं कि सैंया जी मेरे दिल के बेहद करीब हैं। हनी सर के साथ यह मेरा पहला एकल संगीत वीडियो है।

    'दिल चोरी', 'केयर नी करदा' और 'छोटे छोटे पेग' के बाद 'सैंया जी' हमारा चौथा गाना है और इस गीत के साथ अब 100 मिलियन व्यूज को पार करते हुए, हमने अपनी जीत की लय को बरकरार रखा है। मैं दर्शकों से मिल रहे प्यार से बहुत अभिभूत हूं। वास्तव में, यह गाना इतना बड़ा हिट हो गया है, हमारे लिए यह अद्भुत है।

    नेपोटिज्म पर भड़की एक्टर गोविंदा की बेटी- पिता की मदद लेती तो 30-40 प्रोजेक्ट मेरे पास होते

    यह गाना मेरे लिए विशेष भी है, क्योंकि मैंने लॉकडाउन के खुलने के ठीक बाद इसे शूट किया था। उस समय, मैं 'छलांग' के प्रमोशन के बीच में थी, और एक एक्टीविटी से दूसरी एक्टीविटी में व्यस्त थी, लेकिन हमने किसी तरह से तारीखें तय की और इसे पुरा कर लिया। भले ही इसके लिये हमने दिन में 18-18 घंटे शूटिंग की हो।

    मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि इन सब का फलदायी परिणाम है। हम सभी परिणाम से बहुत खुश हैं, कि हमने एक ब्लॉकबस्टर गीत दिया है! नुशरत हनी सिंह द्वारा गाए गए गानों का हिस्सा रही हैं, जिन्होंने बहुत बड़ी सफलता भी हासिल की है, उनकी हालिया फिल्म छलंग में उनके द्वारा आवाज दी गई 'केयर नी करदा' और दर्शकों द्वारा पसंदीदा सोनू के टीटू की स्वीटी में उनके द्वारा गाए गए दो गाने हैं।

    लॉकडाउन के बाद अपनी पहली रिलीज 'छलांग'के साथ और अब एक संगीत वीडियो के बड़े हिट के साथ, नुशरत एक यश की कमान पर सवार है। उनका बहुमुखी प्रदर्शन इस बात का सबूत है कि वह एक 'हर रोल में फिट' अभिनेत्री हैं। हर किरदार में पूरी तरह से फिट अभिनेत्री से, हमें और अधिक जादू, ग्लैमर और प्रतिभा की प्रतीक्षा हैं जो वह जल्द ही स्क्रीन पर बिखेरेंगी।उनकी आगामी 'हुड़दंग' जो विजय वर्मा के साथ है, और 'जनहित में जारी' और 'छोरी', जिसके लिए उन्हें हाल ही में शूटिंग करते देखा गया है।

    English summary
    Nushrratt Bharuccha talk about her new song Saiyaan ji with Honey Singh,here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X