For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नुसरत भरूचा की हॉरर फिल्म छोरी का टीजर रिलीज, अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा धमाका!

    By Filmibeat Desk
    |

    विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़, क्रिप्ट टीवी और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, छोरी 26 नवंबर 2021 को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। अक्टूबर की शुरुआत में, प्राइम वीडियो ने दर्शकों को अपनी आगामी हॉरर फिल्म "छोरी" के मोशन पोस्टर के साथ एक विसुअल ट्रीट दी थी और आज निर्माताओं ने टीज़र रिलीज़ कर दिया है जिसके जरिये छोरी की दुनिया की एक झलक साझा की गई है।

    मलयालम थ्रिलर फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे सनी देओल, होगा बड़ा धमाका, फिर गूंजेगी दहाड़!मलयालम थ्रिलर फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे सनी देओल, होगा बड़ा धमाका, फिर गूंजेगी दहाड़!

    टीज़र शहर से एक सुनसान गांव तक साक्षी (नुशरत भरुचा द्वारा अभिनीत) के सफ़र के बारे में है, जहां वह सभी पैरानॉर्मल चीजों का अनुभव करती है। यह फिल्म 26 नवंबर को प्राइम वीडियो पर भारत और दुनियाभर के 240 देशों और क्षेत्रों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

    टीज़र में रोंगटे खड़े कर देने वाले डरावनी झलक दिखाई गयी है जिसने फ़िल्म के प्रति सभी को अधिक प्रत्याशित कर दिया है! गाँव में उनके द्वारा देखे जाने वाले सभी ड्रामा के पीछे का रहस्य ही छोरी को एक बेहद दिलचस्प वॉच बनाता है।

    विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा द्वारा निर्मित, छोरी मराठी फिल्म लपाछपी की रीमेक है और इसमें नुसरत भरुचा की मुख्य भूमिका के साथ-साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज अहम किरदार निभा रही हैं।

    निस्संदेह, "छोरी" एक ऐसी रोमांचक थ्रिलर होने का वादा करती है जिसे दर्शक निश्चित रूप से मिस नहीं करना चाहेंगे।

    English summary
    Bollywood Actress Nushrrat Bharucha's Horror film Chhorri first teaser out now. Fans waiting for this upcoming film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X