For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शूटिंग करते हुए नुसरत भरूचा का हुआ एक्सीडेंट, लगाने पड़े टांके

    |

    Recommended Video

    Nushrratt Bharuccha Chhorri 2 की Shooting के दौरान हुईं घायल, Actress के चेहरे पर लगे टांके

    बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों फिल्म 'छोरी 2' की शूटिंग में व्यस्त है। लेकिन शूटिंग के दौरान नुसरत को चोट लग गयी है और उनको टांके लगाने पड़े हैं। नुसरत की दोस्त ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में डॉक्टर नुसरत के माथे पर टांके लगाता नजर आ रहा है और नुसरत दर्द से चीख रही हैं। यह वीडियो को उनकी बेस्ट फ्रेंड इशिता राज ने शेयर किया है।

    शूटिंग करते समय हुआ एक्सीडेंट :

    शूटिंग करते समय हुआ एक्सीडेंट :

    डॉक्टर के पास जितनी देर नुसरत भरूचा थी, उनकी दोस्त इशिता राज लगातार उनके साथ बनी रही। इस वीडियो में इशिता नुसरत को समझाती नजर आ रही हैं, "जो टांके लगेंगे उनमें तुम हॉट दिखोगी।" वीडियो को देखकर समझ में आ रहा है कि नुसरत के माथे पर उनके आइब्रो के पास चोट आयी है। इशिता कहती है, "आईब्रो के पास जो कट होता है, लोग उसमें अच्छे दिखते हैं।"

    दर्द से चीख रही हैं नुसरत :

    दर्द से चीख रही हैं नुसरत :

    इशिता के समझाने का नुसरत पर कोई असर होता हुआ नहीं दिख रहा है। वह इन सारी बातों से अनजान दर्द से लगातार चीखती दिखाई दे रही हैं। वहीं डॉक्टर नुसरत को लगातार सांत्वना दे रही हैं कि उनके माथे पर टांके का जो निशान बनेगा वह चला जाएगा। आजकल दवाईयों की मदद से सारे निशान चले जाते हैं। इशिता की दोस्त डॉक्टर की बातों का मजाक उड़ाते हुए कहती है, "यह फिजुल में चिल्ला रही है। इंस्टा फैमिली के सामने कुछ ज्यादा ही फॉर्मेलिटी दिखा रही है। टांके आ रहे हैं, इनका निशान भी चला जाएगा।" हालांकि यह एक्सीडेंट कैसे हुआ इस बात का पता वीडियो देखकर नहीं चल पा रहा है।

    ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी ‘छोरी 2’ :

    ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी ‘छोरी 2’ :

    नुसरत भरूचा इन दिनों फिल्म ‘छोरी 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सोहा अली खान भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। यह फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म ‘छोरी' को अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद ही फिल्म के मेकर्स ने ‘छोरी 2' बनाने का फैसला लिया। नुसरत ने साल 2006 में ‘जय संतोषी मां' से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। इशिता राज और नुसरत भरूचा बचपन की दोस्त हैं और दोनों ने कई फिल्मों जैसे ‘प्यार का पंचनामा', ‘प्यार का पंचनामा 2' और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्मों में साथ में काम किया है।

    English summary
    Bollywood actress Nusrat Bharucha is busy shooting for the film 'Chhori 2' these days. But during the shooting, Nusrat got hurt and had to get stitches. As long as Nusrat Bharucha was with the doctor, her friend Ishita Raj remained with her continuously. She is seen constantly crying out in pain.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X