For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूजा भट्ट की फिल्म बै़ड क्या वाकई में बैड है?

    |

    पूजा भट्ट की फिल्म हो और विवाद ना हो भला यह मुमकीन है.. जाहिर है आपका जवाब होगा कि नहीं.. तो हम कहेंगे कि आप गलत भी नहीं है क्योंकि पूजा भट्ट का काम ही ऐसा होता है कि उनके ना चाहते हुए भी उनकी फिल्म को लेकर बवाल मच जाता है।

    मैडम पूजा इन दिनों झीलों के शहर उदयपुर में हैं जहां वो अपनी आने वाली फिल्म बैड की शूटिंग कर रही हैं। जैसा कि आपको पहले से ही पता है कि रविवार को कलेक्ट्रेट परिसर में शूट को लेकर पुलिस अधीक्षक और फिल्म की टीम के बीच में झड़प हुई थी। लेकिन बाद में किसी तरह से मामले को शांत करा लिया गया था लेकिन एनएसयुआई के छात्र-छात्रों के पुलिस अधीक्षक की यह बेइज्जती बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने समवार को भी फिल्म की शूटिंग होने नहीं दी।

    हालांकि फिल्म के निर्माता ने पुलिस मदद लेनी चाही लेकिन एनएसयूआई वालों को यब बर्दाश्त नहीं हुआ और रोके जाने पर वह पुलिस से भी उलझ गये लेकिन उन्होंने किसी भा हालत में फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं होने दी। वैसे इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। शायद पूजा भट्ट इस मसले को बहुत ज्यादा बढ़ाना नहीं चाहती हैं इसलिए उन्होंने इस बात के लिए पहले भी एफआईआर दर्ज नहीं करायी थीं।

    गौरतलब है कि फिल्म बैड चार्लस शोभराज की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसकी शूटिंग उदयपुर में हो रही है। जब से शूट शुरू हुआ है, तब से दो बार तगड़ा बवाल हो चुका है देखते हैं कि आगे क्या होता है?

    आईये तस्वीरों के जरिये जानते हैं पूजा भट्ट की फिल्म बैड के बारे में...

    एनएसयुआई छात्र-छात्राओं का हंगामा

    एनएसयुआई छात्र-छात्राओं का हंगामा

    सोमवार को फिल्म बैड की शूटिंग रोकने के लिए एनएसयुआई छात्र-छात्राओं ने जमकर हंगामा किया, उनकी वजह से फिल्म की शूटिंग तीन-चार घंटों के लिए बाधित रही।

    पुलिस अधीक्षक से पंगा

    पुलिस अधीक्षक से पंगा

    इससे पहले पूजा भट्ट ने उदयपुर के पुलिस अधीक्षक हरिप्रसाद शर्मा पर गाली देने का आरोप लगाया था। पूजा का कहना है उन्होंने कलेक्ट्रेट परिसर में शूटिंग की इजाजत ली थी। बावजूद इसके एसपी ने उनके शूट को रोका, जब हमने मना किया तो वह गाली-गलौज पर उतर आये।

    एसपी ने कहा कि पूजा झूठ बोल रही हैं

    एसपी ने कहा कि पूजा झूठ बोल रही हैं

    जबकि पुलिस अधीक्षक का कहना था कि मैं तो अपने कार्यालय में जाने की कोशिश कर रहा था लेकिन शूटिंग वाले उन्हें ऑफिस तक जाने नहीं दे रहे थे जिसकी वजह से मैंने थोड़ी सख्ती दिखायी लेकिन मैंने किसी को गाली नहीं दी।

    रणदीप पर भी केस

    रणदीप पर भी केस

    इस फिल्म की शूटिंग करते वक्त फिल्म की हीरो रणदीप हुड्डा पर केस दर्ज हुआ है क्योंकि कलेक्ट्रेट परिसर के नो स्मोकिंग जोन में वह धड़ल्ले से सिगरेट पीते पाये गये थे।

    फिल्म बैड चार्लस शोभराज की कहानी

    फिल्म बैड चार्लस शोभराज की कहानी

    फिल्म बैड चार्लस शोभराज की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसकी शूटिंग उदयपुर में हो रही है। जब से शूट शुरू हुआ है, तब से दो बार तगड़ा बवाल हो चुका है देखते हैं कि आगे क्या होता है?

    English summary
    Again NSUI activists disrupt Pooja Bhatt's film Bad shooting in Udaipur. Pooja Bhatt is very sad about This.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X