For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब भगनानी कर रहे हैं 'यंगिस्तान 2' की तैयारी...

    |

    इस साल सुनो ना संगमरमर... गीत और फिल्म 'यंगिस्तान' से लोगों को अपनी औऱ आकर्षित करने वाले फिल्म निर्माता वाशु भगनानी बहुत जल्द फिर से लोगों के बीच में 'यंगिस्तान 2' लेकर आने वाले हैं। भगनानी यह फैसला यंगिस्तान' को मिली जबर्दस्त प्रतिक्रिया के बाद लिया है।

    फिल्म को निर्देशित करने वाले नवोदित निर्देशक सैयद अहमद अफजल ने कहा, "हां, हमारे पास 'यंगिस्तान 2' के लिए कहानी है और 'यंगिस्तान' को मिली प्रतिक्रिया देख रहे हैं। हम इसे लेकर आगे बढ़ेंगे।"

    Pics: 'यंगिस्तान' की तस्वीरें

    अपने परिवार में पहले फिल्मकार अफजल ने कहा, "यंगिस्तान' के आखिर में जैकी भगनानी का किरदार प्रधानमंत्री बन जाता है। लेकिन वास्तविक मजा तो उसके बाद शुरू होता है।

    वाशु का कहना है कि फिल्म का सीक्वल बनाना हमेशा उनकी योजना का हिस्सा था

    उनके पद की शपथ लेने के बाद क्या होता है? वह अपने पद के दबाव को कैसे संभालते हैं? मेरे ख्याल से इस बारे में बताने के लिए एक बहुत बड़ी कहानी इंतजार कर रही है।" वाशु का कहना है कि फिल्म का सीक्वल बनाना हमेशा उनकी योजना का हिस्सा था।

    उन्होंने कहा, "हमें देशभर से उत्साहजनक रिपोर्ट मिल रही हैं। हमारी शुरुआत से ही 'यंगिस्तान' का सीक्वल बनाने की योजना थी। पहले भाग की सफलता ने कहानी आगे ले जाने का आत्मविश्वास और बढ़ाया है। हमें उम्मीद थी कि एक युवा गैर-राजनीतिक भारतीय की कहानी कहीं न कहीं इस चुनावी माहौल में लोगों का दिल छू लेगी। मेरे ख्याल से हम सफल रहे।"

    English summary
    Producer Vashu Bhagnani and debutant director Syed Ahmad Afzal have much to rejoice about. The good response to their political drama "Youngistaan" has encouraged them to plan a sequel to the film already.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X