For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब नागा चैतन्य ने सामंथा रुथ प्रभु से तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बोल डाली ऐसी बात!

    |

    साउथ इंडस्ट्री से कुछ समय पहले एक खबर आई थी कि अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने नागा चैतन्य को तलाक दिया है और लगातार किसी ना किसी तरह के खुलासे हो रहे थे। ये खुलासे खुद सामंथा ने किए थे और पति नागा चैतन्य के साथ अपनी शादी और तलाक के बारे में कई बातें की थीं। इसके अलावा सामंथा ने कुछ खुलासे तब किए थे जब वो अभिनेता अक्षय कुमार के साथ कॉफी विद करण सीजन 7 में शामिल हुईं थीं।

    सलमान खान को मिला गन रखने का लाइसेंस, सिद्धू मूसेवाला के बाद मिली थी जान से मारने की धमकी!सलमान खान को मिला गन रखने का लाइसेंस, सिद्धू मूसेवाला के बाद मिली थी जान से मारने की धमकी!

    लेकिन इस बारे में अभिनेता नागा चैतन्य ने कुछ नहीं कहा था लेकिन अब उन्होने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होने चुप्पी तोड़ी और कहानी के अपने पक्ष का खुलासा किया।

    अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रचार में व्यस्त नागा ने कहा कि दोनों कलाकार आगे बढ़ चुके हैं और वह अब इस बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। इस दौरान वो ईटाइम्स से बात कर रहे थे।

    नागा बोले

    नागा बोले

    उन्होने कहा कि, "हम दोनों जो कुछ भी कहना चाहते थे, हम दोनों ने उसके बारे में एक बयान दिया। वैसे भी मैंने हमेशा अपने निजी जीवन के साथ यही किया है।

    Recommended Video

    Koffee with Karan 7: Samantha Ruth Prabhu's SHOCKING revelation on her Divorce with Naga Chaitanya
    एक बयान के माध्यम से लोगों को इसके बारे में बताता हूं

    एक बयान के माध्यम से लोगों को इसके बारे में बताता हूं

    जो चीजें मुझे लगता है कि साझा करने और बाहर करने के लिए महत्वपूर्ण हैं, मैं मीडिया को इसके बारे में सूचित करता हूं, चाहे वह अच्छा हो या बुरा। मैं बाहर आता हूं, एक बयान के माध्यम से लोगों को इसके बारे में बताता हूं और बस इतना ही।

    सामंथा आगे बढ़ गई है

    सामंथा आगे बढ़ गई है

    हमारे मामले में, सामंथा आगे बढ़ गई है, मैं आगे बढ़ गया हूं और मैं नहीं दुनिया को इसके बारे में बताने की जरूरत महसूस करे।"

    आगे क्या कहा?

    आगे क्या कहा?

    इसके अलावा उन्होने कहा कि, "मेरे दोस्त, परिवार और जो लोग मायने रखते हैं, वे सभी जानते हैं। और आप देखते हैं, समाचार समाचारों की जगह लेता है। सभी अटकलें और अनुमान सभी बहुत अस्थायी हैं।

    शांत क्यों रहते हैं?

    शांत क्यों रहते हैं?

    ''जितना अधिक मैं इस पर प्रतिक्रिया दूंगा, उतनी ही अधिक खबरें यह बनेंगी। इसलिए मैं बस इसके बारे में शांत रहता हूं, इसे होने दो और यह सब उम्मीद से दूर हो जाएगा।'' नागा का ये बयान काफी चर्चा में है और फैंस इसपर लगातार रिेएक्ट कर रहे हैँ।

    English summary
    Now Naga Chaitanya break silence on Samantha Ruth Prabhu and Divorce. His statement goes viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X