For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों पर अब आया अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट का रिएक्शन!

    |

    रणवीर सिंह ने जबसे न्यूड फोटोशूट किया है उनको लेकर लगातार किसी ना किसी का रिेएक्शन देखने को मिला रहा है। गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन के लिए ये काम हाल ही में किया था। इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनको लेकर काफी चर्चा है। जहां अभिनेता के प्रशंसक और सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलेब्स उनके हॉट अवतार के बारे में जानकारी देना बंद नहीं कर सकते हैं,

    द नाइट मैनेजर के रीमेक में ऋतिक रोशन को रिप्लेस करने वाले थे अली फज़ल, न के आदित्य रॉय कपूर?द नाइट मैनेजर के रीमेक में ऋतिक रोशन को रिप्लेस करने वाले थे अली फज़ल, न के आदित्य रॉय कपूर?

    Recommended Video

    Ranveer Singh Naked: Ranveer के latest Without clothes photoshoot पर आई Memes की बाढ़, Ranveer Troll

    वहीं सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोग रणवीर को इसके लिए ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन इस वक्त रणवीर सिंह को लेकर उनके दोस्त अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट का भी बयान आया है जो कि चर्चा में है।

    अपनी फिल्म एक विलेन के एक इवेंट के दौरान अर्जुन कपूर ने रणवीर सिंह के इस फोटोशूट को लेकर कहा था कि, वो दिखावा नहीं करते हैं। रिपोर्टर के सवाल पर अर्जुन कपूर ने कहा,

    अर्जुन कपूर ने कहा

    अर्जुन कपूर ने कहा

    "वो जैसे हैं उनको वैसा ही होना चाहिए।" उन्होंने आगे कहा कि रणवीर ऐसे ही हैं और वह खुद के बिना कुछ नहीं करते हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट ने कहा है कि, उन्हें अपने गली बॉय सह-कलाकार के बारे में कुछ भी नकारात्मक पसंद नहीं है और उन्हें पसंद भी नहीं आया।

    आलिया ने क्या कहा?

    आलिया ने क्या कहा?

    उसने आगे कहा, "मुझे उस पर बहुत गर्व है और मैं उसे केवल शुभकामनाएं देती हूं और इसे दूर करने के लिए उसे सलाम करता हूं।" इसके अलावा भी कई सितारे हैं जोकि रणवीर पर रिएक्ट कर रहे है।

    स्वरा भास्कर ने भी रिएक्ट किया है

    स्वरा भास्कर ने भी रिएक्ट किया है

    उनके लगातार ट्रोल होने के कारण अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी रिएक्ट किया है। उन्होने लिखा, "भारत में अन्याय और उत्पीड़न के दैनिक मामले, लेकिन निश्चित .. हमारी नाराजगी RanveerOfficial की तस्वीरों के लिए आरक्षित है!

    अपनी पसंद 'थोपो' मत

    अपनी पसंद 'थोपो' मत

    मेरा मतलब है, गंभीरता से .. इसे पसंद नहीं है, इसे मत देखो! आपकी चाय का प्याला नहीं, इसे मत पियो! लेकिन हम पर अपनी पसंद 'थोपो' मत करो! और नहीं, यह कोई नैतिक मुद्दा नहीं है!"

    English summary
    Now Arjun Kapoor and Alia Bhatt's reaction on Ranveer Singh's nude pictures! Read thier statement which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X