For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बाजीगर' में श्रीदेवी को लेना चाहते थे अब्बास मस्तान? शाहरुख खान के कारण बदलना पड़ा प्लान?

    By Staff
    |

    सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्में की हैं और कई फिल्में तो आज भी लोगों के दिलो दिमाग में घर किए हुए हैं। शाहरुख खान ने ना सिर्फ हीरो बल्कि कई फिल्मों में निगेटिव रोल भी निभाए हैं। ऐसी ही एक फिल्म थी बाजीगर.. इस फिल्म के निर्देशक अब्बास मस्तान थे और फिल्म शाहरुख खान और उनकी एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आई है।

    एक बड़ा खुलासा हुआ है कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल में शिल्पा शेट्टी या काजोल नहीं बल्कि किसी और हीरोइन को पहले लेने की बात हो रही थी। दरअसल हम बात कर रहे हैं मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की जो अब इस दुनिया में नहीं है।

    पहली पसंद

    पहली पसंद

    खबरों की मानें तो इस फिल्म लिए अब्बास मस्तान की पहली पसंद श्रीदेवी थीं और इसमें उनका डबल रोल होने वाला था। वो उस समय छाई हुईं थीं।

    स्टारडम

    स्टारडम

    लेकिन श्रीदेवी के स्टारडम को देखकर अब्बास मस्तान को ये महसूस किया कि फिल्म में शाहरुख खान का किरदार उनके आगे फीका ना पड़े जाए।

    ये था कारण

    ये था कारण

    यही कारण था की उन्होने फिल्म में काजोल और शिल्पा शेट्टी को कास्ट किया। इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी एक बार फिर से सामने आई और छा गई।

    निगेटिव रोल

    निगेटिव रोल

    हालांकि फिल्म शिल्पा शेट्टी की हत्या फिल्म में शाहरुख खान खुद ही करते हैं। शाहरुख खान ने इसके अलावा कई दमदार फिल्मों में काजोल के साथ काम किया है।

    गाने धमाकेदार

    गाने धमाकेदार

    बाजीगर की बात करें तो इस फिल्म ने लगभग सभी गाने चार्टबस्टर दिए थे और लोग आज भी काली काली आँखें गुनगुनाते हैं। शायद ही किसी को पता होगा इस फिल्म के इस अनकहे पार्ट के बारे में।

    शाहरुख खान की अगली फिल्म?

    शाहरुख खान की अगली फिल्म?

    शाहरुख खान की वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इस समय किसी शानदार स्क्रिप्ट की तलाश में हैं और निश्चित ही राजकुमार हिरानी के साथ नजर आने वाले हैं।

    सोनम कपूर हुईं ट्रोल- फोटो साझा करते हुए लिखा 'भगवान क्या करूं?' ट्रोलर्स बोले 'एक्टिंग बंद करो'सोनम कपूर हुईं ट्रोल- फोटो साझा करते हुए लिखा 'भगवान क्या करूं?' ट्रोलर्स बोले 'एक्टिंग बंद करो'

    English summary
    Abbas Mastan wanted to cast Sridevi in Shahrukh khan starrer Baazigar but there was a reason to reject her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X