For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान- ऋतिक रोशन को मिला झटका, ब्लॅाकबस्टर में अजय देवगन की सुपरहिट एंट्री !

    |

    साल 2020 पूरी तरह से अजय देवगन के लिए लकी साबित हो रहा है। एक तरफ जहां अजय देवगन की तानाजी द अनसंग वॅारियर की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है।

    वहीं जल्द रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी में भी अजय देवगन एक कड़क सिंघम एंट्री करने के लिए तैयार हैं। इस बीच खबर आ रही है कि इस ब्लॅाकबस्टर तमिल रीमेक में अजय देवगन का नाम पूरी तरह से फाइनल हो गया है।

    हम बात कर रहे हैं तमिल फिल्म कैथी की। सबसे पहले इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन का नाम सामने आया। बीच में सलमान खान को कास्ट करने की खबर सामने आ रही थी। लेकिन अब मेकर्स अजय देवगन के लिए अपना मन बना चुके हैं। यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

    अजय देवगन का नाम फाइनल

    अजय देवगन का नाम फाइनल

    तमिल ब्लॅाकबस्टर फिल्म कैथी को लेकर बीते कई दिनों से खबरों का बाजार गर्म है। इसके हिंदी रीमेक के लिए सलमान खान से लेकर ऋतिक रोशन का नाम सामने आ गया है। लेकिन अब ऐसा मालूम होता है कि इसके लिए अजय देवगन का नाम फाइनल होता हुआ बताया जा रहा है।

    अजय देवगन की अगली हिट

    अजय देवगन की अगली हिट

    बता दें कि रिलांयसएंटरटेनमेंट और ड्रीम वॅारियर पिक्चर्स मिलकर निर्माण कर रही है। इसका निर्देशन कैथी तमिल के डायरेक्टर लोकेश कनकराज ही करेंगे। कई दिनं से इसकी कास्टिंग को लेकर मामला गंभीर चल रहा था। ताजा रिपोर्ट अनुसार अजय देवगन ने फिल्म के लिए हामी भर दी है।

    एक्शन हीरो फिल्म होगी

    एक्शन हीरो फिल्म होगी

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन की कास्टिंग की पूरी प्लानिंग हो चुकी है। अजय देवगन को तमिल कैथी पसंद आयी है। हिंदी रीमेक के लिए अजय पूरी तरह से तैयार हैं। कैथी पिछले साल दिवाली पर रिलीज हुई थी। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। बिना किसी एक्ट्रेस के बनी हुई ये एक एक्शन हीरो फिल्म होगी।

    पुलिस के प्रति सम्मान

    पुलिस के प्रति सम्मान

    कुल मिलाकर ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है। जो कि अपराधों का सामना करने वाली पुलिस के प्रति एक सम्मान है। इस तरह की फिल्म हिंदी के दर्शकों को बखूबी पसंद आएगी। ऐसा मेकर्स का मानना है। जल्द ही मेकर्स या फिर अजय देवगन इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे।

    बैक टू बैक फिल्में

    बैक टू बैक फिल्में

    आपको बता दें कि तानाजी के बाद अजय देवगन का फोकस भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया पर होगा। इस बीच गोलमाल 5 की भी वह तैयारी शुरू कर सकते हैं। इसके बाद वह चाणक्य की शूटिंग शुरू करेंगे। ऐसे में कैथी को समय लग सकता है।

    English summary
    not salman khan finally Ajay Devgn name final for tamil blockbuster Kaithi remake , Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X