For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर और रणवीर..सिर्फ दीपिका नहीं, ये भी है COMMON

    |

    [गपशप] यूं तो रणबीर कपूर और रणवीर सिंह काफी अलग हैं। दोनों की पर्सनैलिटी, एक्टिंग टैलेंट में कोई समानता नहीं है। लेकिन फिर कई चीजें ऐसी हैं जो उन्हें एक बनाती हैं। जी हां, भले ही वे दोनों एक दूसरे से अलग रहना चाहें, लेकिन किस्मत उन्हें कई अलग अलग तरीकों से मिलाती रही है।

    आप सोच रहे होंगे कि नाम और दीपिका पादुकोण को छोड़कर दोनों के बीच कॉमन है! तो बता दें कि गर्लफ्रैंड्स के अलावा इनकी फिल्में भी इन्हें आपस में जोड़ती हैं, रणबीर की आने वाली फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' हो या रणवीर सिंह की 'दिल धड़कने दो'....

    दिल धड़कने दो

    कुछ समय पहले ही 'दिल धड़कने दो' ने ऑफिशियली रणवीर की फर्स्ट लुक को रिलीज किया। रणवीर के इस नए लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है। रणवीर के फर्स्ट लुक को देखते हुए लगता है कि फिल्म में वे काफी कूल, ट्रेंडी और मस्तमौला नजर आने वाले हैं। फिल्म में इनके किरदार का नाम है कबीर मेहता।

    अनुष्का शर्मा और वरूण धवन..दोनों के बीच ये है COMMON..

    लेकिन काफी कम लोगों को पता है कि इस किरदार के लिए रणवीर नहीं, रणबीर कपूर जोया की पहली च्वॉइस थे। लेकिन डेट्स की प्रॉब्लम की वजह से रणबीर ने इसे न कह दिया। और फिर यह फिल्म मिल गई रणवीर को। लिहाजा, अब रणवीर अपनी एक्टिंग से खुद को रणबीर से बेहतर प्रूव कर पाते हैं या नहीं, यह देखना दिलचस्प होगा।

    'प्रेम रतन धन पायो' और 'एक था टाइगर' में क्या है COMMON!

    अनुष्का शर्मा

    अरे नहीं, अनुष्का और रणबीर कपूर के बीच कुछ नहीं। लेकिन रणवीर सिंह की एक्स गर्लफ्रैंड भी इन दोनों के बीच कॉमन हैं। वो ऐसे कि दोनों ही अपनी अगली फिल्म अनुष्का के साथ कर रहे हैं। रणबीर जहां नजर आएंगे बॉम्बे वेलवेट में, वहीं, रणवीर-अनुष्का साथ होंगे दिल धड़कने दो में

    विशेष नोट- फिल्म जगत की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

    English summary
    Not Ranveer Singh but Ranbir Kapoor was the first choice for Zoya Akhtar's 'Dil Dhadakne Do'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X