For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुहाना, आर्यन, अनन्या और अबराम ही नहीं, शाहरुख खान ने भी बीती रात केकेआर को ऐसे किया था सपोर्ट!

    |

    शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स इस वक्त चर्चा में है और बीती रात टीम ने शानदार जीत हासिल की है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में श्रेयस अय्यर की टीम ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया और इस सीजन की दूसरी जीत दर्ज की। इस शाहरुख खान के फैंस और केकेआर के फैंस समेत शाहरुख खान के बच्चों सुहाना खान, आर्यन खान, अबराम और दोस्त अनन्या पांडे को स्टैंड में अपनी टीम को सपोर्ट करते नजर आए थे और सभी खुशी से चिल्लाते हुए कैमरे में कैद हुए।

    एसएस राजामौली से नाराजगी वाली खबर पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, बोल डाली ये बात!एसएस राजामौली से नाराजगी वाली खबर पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, बोल डाली ये बात!

    लेकिन खबर ये भी है कि सिर्फ बच्चे ही नहीं जश्न मना रहे थे, यहां तक ​​​​कि शाहरुख खान भी अपनी मजबूत टीम की जय-जयकार कर रहे थे और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से उनकी जीत पर खुशी जाहिर की है।

    शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर श्रेयस अय्यर (कप्तान केकेआर), आंद्रे रसेल और उमेश यादव की मैच विनिंग एक्ट के लिए सराहना की।

    पूरी टीम को शुभकामनाएं भी दीं

    पूरी टीम को शुभकामनाएं भी दीं

    उन्होंने रोमांचक मैच के बाद पूरी टीम को शुभकामनाएं भी दीं। शाहरुख ने लिखा, "मेरे दोस्त रसेल 12 ए का स्वागत है जब से गेंद को इतनी ऊंची उड़ान भरते देखा है !!! जब यू हिट मैन! और उमेश वाह! श्रेयस अय्यर और टीम को अच्छा किया। हैप्पी नाइट बॉयज़।"

    वानखेड़े के स्टैंड में चीयर करते हुए

    वानखेड़े के स्टैंड में चीयर करते हुए

    आर्यन खान, सुहाना खान, अनन्या पांडे और अबराम की वानखेड़े के स्टैंड में चीयर करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह बात सामने आई है। फैन क्लबों ने सोशल मीडिया पर बच्चों की तस्वीरें साझा कीं और वे सभी ट्रेंड करने लगे।

    केकेआर की जीत

    केकेआर की जीत

    सुहाना ने स्टेडियम में केकेआर की जीत के लिए प्रार्थना करते हुए नन्हे अबराम की एक प्यारी सी तस्वीर भी साझा की थी।

     मैदान में नहीं नजर आए

    मैदान में नहीं नजर आए

    गौरतलब है कि शाहरुख खान इस दौरान मैदान में नहीं नजर आए और इसका कारण ये है कि वो लगातार अपनी फिल्म पठान को लेकर बिजी हैं और स्पेन में इसकी शूटिंग कर रहे हैँ। कुछ दिन पहले खबर आई की इस फिल्म का स्पेन शेड्यूल अब पूरा होने वाला है और वो काफी जल्दी घर वापस लौटेंगे।

    निगेटिव रोल

    निगेटिव रोल

    पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिक पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। अभिनेता जॉन अब्राहम इस फिल्म में निगेटिव रोल निभाते नजर आएंगे।

    English summary
    Not only Suhana, Aryan, Ananya and AbRam, Shah Rukh Khan also supported KKR last night like this! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X