For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OMg! एक नहीं, दो नहीं, आयुष्मान ने किए पूरे 9 हेयरस्टाइल ट्रायल

    |

    फिल्म 'हवाईजादा' को लेकर एक्टर आयुष्मान खुर्राना काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म की कहनी आधारित है शिवकर तलपडे पर, जिसने सालों पहले 1895 में सबसे पहले हवाईजहाज बनाया था। इसी शख्स के इस आविष्कार पर आधारित हैं आयुष्मान खुराना की फिल्म हवाईजादा।

    हवाईजादा को आयुष्मान अपने करियर की सबसे कठिन फिल्म मानते हैं। यह फिल्म 19वीं शताब्दी पर आधारित है, लिहाजा फिल्म के पूरे सेट और किरदारों को भी उसी रंग में रंगना निर्देशक के लिए चैलेंजिंग रहा। फिल्म में आपको 1895 का मुंबई दिखेगा। हवाईजादा में आयुष्मान के साथ मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी शारदा हैं।

    फिल्म के निर्देशक विभु विरेन्द्र पुरी बताते हैं कि उन्होंने और उनकी टीम ने फिल्म के लिए काफी रिसर्च किये हैं। सेट डिजाइन हो या किरदारों के कॉस्ट्यूम, हर बात पर ध्यान रखा गया है। निर्देशक ने बताया कि कपड़ों के अलावा आयुष्मान की हेयरस्टाइल पर भी काफी मेहनत की गई है। फिल्म में आयुष्मान का जो हेयरस्टाइल आपको दिख रहा है, उससे पहले करीब 9 हेयरस्टाइल ट्रायल किए गए थे। तब जाकर कहीं बात बनी।

    निर्देशक का मानना है कि किसी विशेष समय को दिखाना फिल्मों में काफी चैलेंजिंग होता है। क्योंकि थोड़ी सी चूक हो जाने पर वह काफी मजाकिया लगती है। हवाईजादा की कहानी जिस पर आधारित है, उनकी कहानियां किताबों में नहीं मिलती, लिहाजा हमें अपनी सोच और दिमाग से पूरे माहौल को क्रिएट करना पड़ा। बहरहाल, उम्मीद है कि इतनी मेहनत का फल इस फिल्म को जरूर मिले। हवाईजादा 30 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

    English summary
    Not one or two, but Ayushmann Khurrana tried nine hairstyles for his upcoming film Hawaizaada as it is about the 19th century.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X