For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अन्ना-केजरीवाल का 'सत्याग्रह' से कोई लेना-देना नहीं

    |

    एक बार फिर से जाने-माने निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा ने दोहराया है कि उनकी आने वाली फिल्म सत्याग्रह समाजसेवी अन्ना हजारे के आंदोलन पर आधारित नहीं हैं।और ना ही वह अपनी राय अन्ना हजारे और उनके करीबी रहे अरविंद केजरीवाल पर दे रहे हैं। प्रकाश झा ने कहा कि अन्ना के आंदोलन पर आधारित कहकर मेरी फिल्म का दुष्प्रचार किया जा रहा है। मेरी फिल्म एक आंदलोन को जरूर दिखाती है लेकिन यह लोकपाल के लिए चलाया गया अन्ना का आंदोलन नहीं है।

    मालूम हो कि 30 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होने वाली फिल्म सत्याग्रह पिता-पुत्र के रिलेशन पर आधारित है। फिल्म मल्टीस्टार है जिसमें अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, मनोज बाजपेई, अर्जुन रामपाल, करीना कपूर, अमुता रॉव मुख्य रूप से शामिल हैं।

    फिल्म पहले आजादी वाले दिन यानी कि 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में झा ने इसकी रिलीज डेट 30 अगस्त कर दी। फिल्म की आधी से ज्यादा शूटिंग भोपाल में हुई है।

    मालूम हो कि इस बहुप्रतिक्षित फिल्म का इंतजार जितना आम लोगों को है उससे कहीं ज्यादा करीना कपूर को है, क्योंकि यह उनकी बतौर अभिनेत्री शादी के बाद पहली रिलीज मूवी है।

    आईये तस्वीरों में जानते हैं सत्याग्रह का सच

    English summary
    Not judging Anna Hazare's movement in 'Satyagraha' Said Producer, Director Prakash Jha.'Satyagraha' releases on August 30.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X