For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिर्फ एक चुनाव के लिये नहीं बल्कि लंबे सफर के लिये अाई हूं: गुल पनाग

    |

    मुंबई। अभिनेत्री गुल पनाग ने इस लोक सभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) के टिकट पर चंडीगढ़ संसदीय सीट से चुनाव लड़ा, जिसमें उन्हें हार हाथ लगी। इस हार से उनका जोश कम नहीं हुआ है। उनका कहना है कि वह पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की टीम के साथ आगे भी काम जारी रखेंगी। दिग्गज अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार किरण खेर से हारने के बारे में गुल ने कहा कि मैं निश्चित रूप से राजनीति जारी रखने वाली हूं।

    मैं यहां सिर्फ एक चुनाव के लिए नहीं थी। मैं यहां एक लंबे सफर के लिए आई हूं। गुल को अपने निर्वाचन क्षेत्र के जनादेश से कतई शिकायत नहीं है। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ ने शांतिपूर्ण और निर्णायक तरीके से अपना वोट डाला..मुझे जनादेश से पूरी तरह सुकून है। मैं चंडीगढ़ के लोगों का उनके स्नेह और समर्थन के लिए धन्यवाद कहना चाहूंगी। पूर्व मिस यूनिवर्स गुल को लगता है कि उन्होंने और आप ने पहली बार में अच्छा प्रदर्शन किया।

    गुल ने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में यह हमारा पहला चुनाव था और एक चौथाई वोट जीते हैं। मुझे लगता है कि हम वह आवाज हैं, जिसे अनसुना नहीं किया जा सकता। वह भविष्य को लेकर काफी आशान्वित हैं। अपनी पार्टी में अपनी भूमिका और राष्ट्र निर्माण की प्रक्रिया में अपनी पार्टी की भूमिका के बारे में गुल ने कहा कि हम निष्ठापूर्वक चंडीगढ़ के लोगों की सेवा करते रहेंगे और भारत में भ्रष्टाचार विरोधी हमारी लड़ाई को लेकर प्रतिबद्ध हैं।

    English summary
    Gul Panag's defeat as an Aam Aadmi Party (AAP) candidate from Chandigarh in the Lok Sabha election, hasn't dampened her spirits. She says she will continue to work with Arvind Kejriwal's team.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X