»   » "मैं कभी अपनी गलतियों से नहीं डरता"

"मैं कभी अपनी गलतियों से नहीं डरता"

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म में एक मासूम और होशियार लड़के का किरदार निभा रहे हैं। उनका मानना है कि ज्यादातर समय लोग अपनी मासूमियत जिंदगी के अनुभवों के साथ खो देते हैं लेकिन हमें अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से आपको गलतियों से डर नहीं लगता।

IANS से बातचीत के दौरान जब उनसे ये पूछा गया कि ऐसा करने से लोगों को कैसी कैसी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है, इस पर उन्होंने कहा कि जैसे जैसे जिंदगी आगे बढ़ती है हम और अधिक जिंदगी से चाहने लगते हैं। हम सेल्फ कॉन्शियस हो जाते हैं। इसके बाद अपनी असफलताओं से डरने लगते हैं।

not-fearful-mistakes-says-ranbir-kapoor

उन्होंने कहा कि "आप किसी भी बच्चे को देख लें वो हमेशा हंसते और खेलते रहते हैं। वो गिरते हैं और तुरंत बिना समय लिए खड़े हो जाते हैं..एक बार जब आपकी मासूमियत चली जाती है तो आप चाहकर भी इसे वापस नहीं ला सकते।"

उन्होंने ये भी कहा कि "मुझे हमेशा मेरे आस पास क्या हो रहा है इसमें दिलचस्पी रहती है और जिंदगी में आ रही नई चीजों को अपनाता हूं। मुझे पता है कि एक बार पॉपुलर हो जाने के बाद हर कोई सेल्फ कॉन्शियस हो जाता है लेकिन मैं गलतियों से सीखने में यकीन रखता हूं।"

बचपन में रणबीर किस तरह के बच्चे हुआ करते थे? इस पर रणबीर कपूर ने जवाब दिया कि "मैं बचपन में काफी इमोशनलेस बच्चा था। मैं बिल्कुल चुपचाप खेलता रहता था, ना रोता था और बाकी बच्चों की तरह चिल्लाता था।सच बतााऊं तो हैप्पी चाइल्ड था लेकिन मेरी याद्दाश्त बहुत कमजोर थी।

Ranbir Kapoor Looks CARBON COPY Of Sanjay Dutt | FilmiBeat
English summary
Not Fearful Of Mistakes says Ranbir Kapoor,
Please Wait while comments are loading...